close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: जाम में फंसे मध्य प्रदेश के स्पोर्ट्स मंत्री, गाड़ी से निकलकर खुद कंट्रोल किया ट्रैफिक

सामने आए इस वीडियो में मध्य प्रदेश के स्पोर्ट्स मंत्री इंदौर में जाम में फंस नजर आ रहे हैं और वो बिना देर किए अपनी गाड़ी से उतरकर जाम को हटाने की कोशिश करते दिख रहे हैं.

Video: जाम में फंसे मध्य प्रदेश के स्पोर्ट्स मंत्री, गाड़ी से निकलकर खुद कंट्रोल किया ट्रैफिक
जीतू पटवारी (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: देश के कई शहरों का ट्रैफिक हमेशा खबरों का हिस्सा रहता है लेकिन इनदिनों हो रही बारिश भी जाम का कारण बन रही है. जाम लगने के बाद कई बार लो हॉर्न बजा-बजाकर इसे हटाने की कोशिश करते हैं लेकिन गाड़ी से उतरकर कोई भी ट्रैफिक को हटाने में मदद करने से बचता है. ऐसे में कोई नेता अगर ऐसा कर दे तो खबर में आना लाजमी हो जाता है. मध्य प्रदेश के खेल मंत्री जीतू पटवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो ट्रैफिक को कंट्रोल करने में मदद करते नजर आ रहे हैं. 

ANI में सामने आए इस वीडियो में मध्य प्रदेश के स्पोर्ट्स मंत्री इंदौर में जाम में फंस नजर आ रहे हैं और वो बिना देर किए अपनी गाड़ी से उतरकर जाम को हटाने की कोशिश करते दिख रहे हैं. वह खुद गाड़ियों को मैनेज करते दिख रहे हैं. इस दौरान उनके साथ और लोग भी दिख रहे हैं. वीडियो मंगलवार रात का बताया जा रहा है. 

मध्य प्रदेश: कांग्रेस अध्यक्ष के लिए सिर फुटौवल के बीच आया नया नाम, मिल रहा नेताओं का समर्थन

बता दें कि जीतू पटवारी कांग्रेस नेता राहुल गांधी के करीबी नेता माने जाते हैं. बेहद कम समय में देश की राजनीति में रुतबा बनाने वाले जीतू इंदौर में कांग्रेस पार्टी के युवा फेस हैं. वहीं जीतू पटवारी अपने विवादित बयानों को लेकर भी खबरों में छाए रहते हैं.