बीजेपी सरकार के खिलाफ कांग्रेस नेता का 'शीर्षासन विरोध'
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh743580

बीजेपी सरकार के खिलाफ कांग्रेस नेता का 'शीर्षासन विरोध'

दरअसल, जिस वक्त विधायक बाबू जंडेल और किसान कलेक्टर पर ज्ञापन सौंपने गए थे. उस दौरान कलेक्टर वहां नहीं मौजूद थे. बस इसी बात को लेकर विधायक बाबू जंडेल और किसान अड़ गए और अर्द्धनग्न होकर प्रदर्शन करने लगे. 

बाबू जंडेल का कलेक्टर पर शीर्षासन विरोध

श्योपुर: मध्य प्रदेश के श्योपुर में अटल 'चंबल एक्सप्रेस-वे' के लिए अधिग्रहित जमीन के एवज में 4 गुना मुआवजे की मांग का मुद्दा गरमाता जा रहा है. इस पर किसानों को विपक्ष के नेताओं का भी भरपूर साथ मिल रहा है. किसानों को 4 गुना मुआवजा मिल सके, इसलिए कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने 200 किसानों के साथ पहुंचकर कलेक्टर पर धरना प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने शीर्षासन विरोध किया और सिर के बल खड़े हो गए. 

घटिया चावल मामला: जांच टीम को अंदेशा, मिलर्स और लोकल अधिकारी बांट रहे यूपी-बिहार का घटिया चावल

दरअसल, जिस वक्त विधायक बाबू जंडेल और किसान कलेक्टर पर ज्ञापन सौंपने गए थे. उस दौरान कलेक्टर वहां नहीं मौजूद थे. बस इसी बात को लेकर विधायक बाबू जंडेल और किसान अड़ गए और अर्द्धनग्न होकर प्रदर्शन करने लगे. हालांकि कलेक्टर 2 घंटे बाद कार्यालय पहुंच गए, जिसके बाद उन्हें ज्ञापन सौंपा गया. 

fallback

सट्टेबाज हेडमास्टर, स्कूल से चलाता था कारोबार, मिलीं सट्टे की पर्चियां

विधायक बाबू जंडेल ने 3 मिनट के शीर्षासन विरोध के बाद उठकर कहा कि मैंने धरती मां को प्रणाम किया है. प्रशासन जमीन के बदले ऐसी जमीन देना चाह रहा है जो पहले से ही किसी के कब्जे में हैं. इससे किसानों में विवाद होंगे. इसलिए वे किसानों की जमीनों को जाने नहीं देंगे, चाहे इसके लिए उन्हें सिर ही कटाना पड़े.

Watch Live TV-

Trending news