कांग्रेस विधायक पर अंबिकापुर में हुआ हमला, सरगुजा राजपरिवार पर लगाए ये आरोप
Advertisement

कांग्रेस विधायक पर अंबिकापुर में हुआ हमला, सरगुजा राजपरिवार पर लगाए ये आरोप

हमलावर ने विधायक के काफिले में चल रहे वाहन की चाबी छीन ली और गाली गलौज करते हुए मौके से फरार हो गया.

कांग्रेस विधायक पर अंबिकापुर में हुआ हमला, सरगुजा राजपरिवार पर लगाए ये आरोप

अंबिकापुर/सुशील कुमार बक्सलाः सरगुजा जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल अंबिकापुर में रामानुजगंज विधायक बृहस्पति सिंह के काफिले पर हमला हुआ है. अज्ञात हमलावर ने विधायक के काफिले में चल रहे वाहन की चाबी छीन ली और गाली गलौज करते हुए मौके से फरार हो गया. विधायक ने सरगुजा राजपरिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. 

खबर के अनुसार, विधायक बृहस्पति सिंह शनिवार को अंबिकापुर से रामानुजगंज जा रहे थे. इसी दौरान लरंग साय चौक के पास जैसे ही उनका काफिला पहुंचा, वहां उनके काफिले पर पथराव किया गया. जिससे विधायक के काफिले में चल रही एक कार का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया. साथ ही काफिले की एक गाड़ी की चाबी भी हमलावर ले गए और गाली गलौज भी की. हालांकि इस हमले में किसी को चोट नहीं आई है.

विधायक ने लगाए ये आरोप

बलरामपुर जिले के रामानुजगंज से विधायक बृहस्पति सिंह ने उनके काफिले पर हुए हमले को राजनीतिक साजिश बताया है. उन्होंने आरोप लगाया कि सरगुजा राजपरिवार और स्वास्थ्य मंत्री के परिजनों ने उन पर हमला कराया है. इसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि पिछले दिनों उन्होंने अंबिकापुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीएम भूपेश बघेल की तारीफ की थी. उसी का नतीजा है कि उनके काफिले पर हमला किया गया. 

इस घटना की विधायक बृहस्पति सिंह ने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई है. वहीं विधायक पर हमले की खबर मिलते ही सरगुजा रेंज आईजी रतन लाल डांगी, सरगुजा एसपी अमित तुकाराम कांबले भी कोतवाली थाने में मौजूद हैं. कोतवाली थाना, विधायक और समर्थकों के साथ छावनी में तब्दील हो गया. फिलहाल पुलिस ने धारा 341, 186, 294, 506, 353 और एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है. 

Trending news