मंत्री अरविंद भदौरिया के कोरोना पॉजिटिव होने पर कांग्रेस MLA की मांग, समूची शिवराज कैबिनेट हो क्वॉरंटीन

कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने कहा है कि मंत्री का पॉजिटिव निकलना बताता है कि नियमों की धज्जियां उड़ायी जा रही हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना के लक्षण के बावजूद भदौरिया कैबिनेट मीटिंग में पहुंचे थे. समूचे मंत्रीमंडल को क्वॉरंटीन हो जाना चाहिए. 

मंत्री अरविंद भदौरिया के कोरोना पॉजिटिव होने पर कांग्रेस MLA की मांग, समूची शिवराज कैबिनेट हो क्वॉरंटीन
कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी.

भोपाल: कैबिनेट मंत्री अरविंद भदौरिया के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद अब कांग्रेस ने बीजेपी पर सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन का आरोप लगाया है. कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने कहा है कि मंत्री का पॉजिटिव निकलना बताता है कि नियमों की धज्जियां उड़ायी जा रही हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना के लक्षण के बावजूद भदौरिया कैबिनेट मीटिंग में पहुंचे थे. कुणाल चौधरी ने कहा कि समूचे मंत्रीमंडल को क्वॉरंटीन हो जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोरोना लगातार फैल रहा है और जिम्मेदार लोग ही उल्लंघन करेंगे तो उसका पालन आम लोग कैसे करेंगे?

रमन सिंह ने CM भूपेश बघेल को लिखा पत्र, पूछा- क्या राज्य में बंद कर दी गई है PM आवास योजना?

कुणाल चौधरी ने कहा, ''अरविंद भदौरिया कोरोना पॉजिटिव होने से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा, सुहास भगत, समूचे मंत्रीमंडल के साथ नजर आए थे. इस दौरान वह राज्यपाल की अंत्येष्टि में शामिल होने लखनऊ भी सीएम के साथ प्लेन में गए थे. लेकिन अगले ही दिन वीडी शर्मा और सीएम शिवराज नारायण पटेल के बीजेपी में शामिल होने के जलसे में साथ दिखाई दिए.'' कुणाल चौधरी ने कहा कि सरकार कैबिनेट बैठक में भी कोरोना नियमों का पालन नहीं कर रही है.

उज्जैन में मास्क न पहनने वाले हो जाएं सावधान! पकड़े जाने पर खानी पड़ेगी जेल की हवा

शिवराज सिंह चौहान कैबिनेट में मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने कुणाल चौधरी के आरापों का जवाब देते हुए कहा कि कैबिनेट बैठक में सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा जाता है और सभी लोग मास्क भी लगाए होते हैं. लेकिन फिर भी मंत्रियों को सावधानी बरतने की जरूरत है. बिसाहूलाल सिंह ने कहा, ''मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी लगातार यह कहते हैं कि सभी को कोरोना से बचाव के साधन अपनाने की जरूरत है.''

WATCH LIVE TV