अयोध्या में PM मोदी करेंगे राम मंदिर का भूमि पूजन, तो MP में कांग्रेसियों के घर होगा कीर्तन-भजन

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण पर उत्तर प्रदेश से लेकर मध्य प्रदेश तक सियासत गरमा रही है.  अयोध्या में भूमि पूजन से पहले एमपी कांग्रेस ने राम मंदिर पर उत्सव मनाने का फैसला किया है.

अयोध्या में PM मोदी करेंगे राम मंदिर का भूमि पूजन, तो MP में कांग्रेसियों के घर होगा कीर्तन-भजन
फाइल फोटो

भोपाल : अयोध्या में राम मंदिर निर्माण पर उत्तर प्रदेश से लेकर मध्य प्रदेश तक सियासत गरमा रही है.  अयोध्या में भूमि पूजन से पहले एमपी कांग्रेस ने राम मंदिर पर उत्सव मनाने का फैसला किया है. मंदिर निर्माण के लिए मंगलवार को विशेष भजन-पूजन होगा .

मंगलवार शाम को समूचे मध्य प्रदेश में एक साथ विशेष भजन-पूजन का आयोजन होगा. इस दौरान हर कांग्रेसी के घर में एक साथ विशेष पूजन के आयोजन की तैयारी की जा रही है. पूर्व सीएम कमल नाथ के बंगले पर भी पूजा पाठ की जाएगी. 

जानकारी के मुताबिक, सोशल मीडिया विंग को विशेष आयोजन के लिए अलर्ट भेजा जा रहा है. हर कांग्रेसी को तैयार रहने के लिए कहा गया है. पार्टी की ओर से कहा गया है कि  मंगलवार को भजन-पूजन  को खास बनाया जाए.

ये भी पढ़ें : MP के इन 17 जिलों में कम बारिश से किसानों को झेलनी पड़ सकती है मार

आपको बता दें कि  5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन किया जाएगा. पीएम मोदी राम जन्म भूमि पर मंदिर निर्माण के लिए आधारशीला रखेंगे. इस कार्यक्रम के लिए कई अतिथियों को न्यौता भेजा जा रहा है.  

watch live tv: