पीएम मोदी की कमलनाथ पर टिप्पणी के बाद शिकायत लेकर चुनाव आयोग के पास पहुंची कांग्रेस
Advertisement

पीएम मोदी की कमलनाथ पर टिप्पणी के बाद शिकायत लेकर चुनाव आयोग के पास पहुंची कांग्रेस

पीएम मोदी ने कहा, ''मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कहते हैं कि गुंडा-बदमाश-लुटेरा-चोर कोई भी उम्मीदवार चलेगा बस जीतने वाला चाहिए. मध्य प्रदेश में कांग्रेस के नामदार ने ऐसे लोगों को पसंद कर टिकट दिया है.''

फाइल फोटो

भोपाल: मध्य प्रदेश कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत की है. कांग्रेस का आरोप है कि पीएम मोदी ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ पर जो भी आरोप लगाए हैं, वह पूरी तरह से निराधार हैं. कांग्रेस का कहना है कि प्रधानमंत्री ने वीडियो का जिक्र अपने भाषण में किया है, वह एडिटेड वीडियो है. 

बीजेपी ने शेयर किया कमलनाथ का वायरल हो रहा VIDEO, लगाए गंभीर आरोप

fallback
फोटो साभार:ANI

 

पीएम मोदी ने मतदाताओं के सामने फैलाया भ्रम- कांग्रेस
कांग्रेस ने चुनाव आयोग को लिखे अपने पत्र में कहा है कि छिंदवाड़ा की रैली में पीएम मोदी ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ का नाम लेते हुए मतदाताओं के सामने झूठ परोसा है. यह आचार संहिता का घोर उल्लंघन है. कमलनाथ ने कभी भी इस तरह की बात नहीं की है. इससे पहले भी एक फेक एडिटेट वीडियो जारी हुआ था जिसकी शिकायत कांग्रेस ने आयोग में की थी. पीएम किस आधार पर लोगों के सामने इस प्रकार से झूठ फैला रहे हैं. हम आप से पीएम मोदी के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन पर कार्यवाही की मांग करते हैं.   

पीएम मोदी बोले, 'मध्य प्रदेश के घोषणा पत्र में गाय लाने वाले, केरल में गाय खाते हैं'

कांग्रेस ने अपराधियों को टिकट दिया- पीएम मोदी
दरअसल, मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार के लिए गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कांग्रेस और विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने राहुल गांधी और कांग्रेस नेता कमलनाथ पर हमला बोलते हुए कहा, ''मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कहते हैं कि गुंडा-बदमाश-लुटेरा-चोर कोई भी उम्मीदवार चलेगा बस जीतने वाला चाहिए. मध्य प्रदेश में कांग्रेस के नामदार ने ऐसे लोगों को पसंद कर टिकट दिया है. जिन लोगों ने ऐसे उम्मीदवारों को चुना हो ऐसे लोगों के हाथ में मध्य प्रदेश नहीं जाना चाहिए.''

धोखा कांग्रेस के स्वभाव में है- पीएम मोदी
पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए बोला कि धोखा करना कांग्रेस पार्टी के स्वभाव में है. कांग्रेस पार्टी के नेता लोगों को सपने बेचते हैं. ये जनता को गुमराह करने वाले लोग हैं इसलिए अब देश की जनता उन पर विश्वास नहीं करेगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश की आजादी से अब तक झूठ बोलने की इतनी जबरदस्त प्रैक्टिस की है कि उसे झूठ बोलने में और झूठ गढ़ने में महारथ हासिल हो गई है. 

केरल में कांग्रेस कार्यकर्ता सड़क पर काटते हैं गाय
वहीं, पीएम मोदी ने गौ रक्षा का मुद्दा उठाते हुए कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में गाय को शामिल किया है. ये बुरी बात नहीं है, लेकिन सवाल ये उठता है कि क्या एमपी और केरल की कांग्रेस में फर्क है. एमपी के घोषणा पत्र में गाय का गुणगान किया जा रहा है. वहीं, केरल में कांग्रेस के लोग बीच रास्ते में लोग गाय को मारकर खाते हैं. तस्वीरें जारी कर कहते हैं कि गौमांस खाना हमारा अधिकार है. इन दोनों राज्यों की कांग्रेस के मुखिया नामदार हैं और क्या इन दोनों राज्यों की कांग्रेस में अंतर है. 

कमलनाथ बोले, 'MP में कांग्रेस की सरकार बनी, तो हर ग्राम पंचायत में होगी गौशाला'

कांग्रेस की सरकार बनने पर हर पंचायत में बनाएंगे गौशाला- कमलनाथ
बता दें कि मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने चुनाव पूर्व वादा किया था कि राज्य में कांग्रेस की सरकार बनने पर हर ग्राम पंचायत में गौशाला बनाई जाएगी, क्योंकि गाय की बात करने वाली भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने गायों के लिए कुछ नहीं किया है. कमलनाथ ने कहा था, "बीजेपी गौमाता को लेकर बातें बड़ी-बड़ी करती है, जमीन पर करती कुछ नहीं. सैकड़ों गौमाता रोज मर रही हैं, लेकिन उन्हें इसकी कोई चिंता नहीं है. बीजेपी गौमाता के नाम पर सिर्फ राजनीति करती है. हम गौमाता को तड़पते हुए नहीं देख सकते."

Trending news