MP में बढ़ रहे कोरोना के मामले, CM शिवराज का रात 8 बजे प्रदेशवासियों के नाम संबोधन
Advertisement

MP में बढ़ रहे कोरोना के मामले, CM शिवराज का रात 8 बजे प्रदेशवासियों के नाम संबोधन

मंगलवार को इंदौर में 137 और भोपाल में 70 कोरोना मरीज मिले थे. भोपाल और इंदौर में राजनीतिक, सामाजिक, सार्वजनिक समारोहों पर पाबंदी लग चुकी है.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान. (File Photo)

भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना के केस फिर से बढ़ रहे हैं. बीते एक हफ्ते से राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी दर्ज ​की जा रही है.महाराष्ट्र और केरल के बाद मध्य प्रदेश में भी कोरोना की दूसरी लहर का खतरा मंडरा रहा है. ऐसे में ​मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सक्रिय हो गए हैं. उन्होंने बुधवार को मंत्रालय में राज्य में कोरोना की स्थिति को लेकर सुरक्षा बैठक की थी. सीएम गुरुवार रात 8 बजे प्रदेश की जनता को संबोधित करेंगे.

CM शिवराज बोले- लॉकडाउन नहीं लगेगा, मजदूर दूसरे राज्य न जाएं, गांव में ही देंगे रोजगार

अपने संबोधन में मुख्यमंत्री चौहान प्रदेशवासियों को राज्य में कोरोना की स्थिति की जानकारी के साथ सरकार जो ऐहतियाती कदम उठा रही है या उठाएगी उसके बारे में बताएंगे. आपको बता दें कि इंदौर और भोपाल में कोरोना का संक्रमण एक बार फिर से बढ़ने लगा है. मंगलवार को इंदौर में 137 और भोपाल में 70 कोरोना मरीज मिले थे. भोपाल और इंदौर में राजनीतिक, सामाजिक, सार्वजनिक समारोहों पर पाबंदी लग चुकी है. होशंगाबाद में चौरागढ़ मेला, रामजी बाबा मेला समेत बैतूल में लगने वाले मेले पर प्रतिबंध लग गया है. 

हे राम! महात्मा गांधी की पार्टी में 'गोडसे भक्त' की एंट्री, पूर्व CM कमलनाथ बोले- स्वागत है

इंदौर में लगातार दूसरे साल गेर नहीं निकलेगी तो पचमढ़ी में भी मेले का आयोजन नहीं होगा. महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना के मामलों के मद्देनजर मध्य प्रदेश के सीमावर्ती जिलों से संक्रमण फैलने का खतरा है. इसलिए महाराष्ट्र से सटे जिलों से राज्य में दूसरे स्थान पर आने वाले लोगों की स्क्रीनिंग अनिवार्य कर दी गई है. हालांकि सीएम बुधवार की समीक्षा बैठक के बाद साफ कर चुके हैं कि लॉकडाउन नहीं लगेगा. सिर्फ जरूरी ऐ​हतियाती कदम उठाए जाएंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news