MP में कोरोना संकट के बीच मुरैना से राहत भरी खबर, ठीक होने पर 7 लोगों को अस्पताल से मिली छुट्टी

जिला अस्पताल से डिस्चार्ज करते वक्त कोरोना पेशंट्स के उपचार में लगे डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ ने मरीजों की हिम्मत और हौसला बढ़ाने के लिए तालियां भी बजाईं और गाना गाया.

MP में कोरोना संकट के बीच मुरैना से राहत भरी खबर, ठीक होने पर 7 लोगों को अस्पताल से मिली छुट्टी
सांकेतिक तस्वीर.

मुरैना: कोरोना संक्रमित मरीजों की बढ़ती संख्या के बीच मुरैना जिले से राहत भरी खबर सामने आई है. यहां 14 में से 7 मरीजों को आज ठीक होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है. जिला अस्पताल से डिस्चार्ज करते वक्त कोरोना पेशंट्स के उपचार में लगे डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ ने मरीजों की हिम्मत और हौसला बढ़ाने के लिए तालियां भी बजाईं और गाना गाया.

ये भी पढ़ें: फिलहाल कोरोना मुक्त हुआ ग्वालियर, सभी 6 COVID-19 मरीज हुए रिकवर, कोई नया केस नहीं

जिला अस्पताल में डॉक्टर राघवेंद्र यादव ने बताया कि मुरैना से सामने आए 14 केसों में महिलाएं और छोटे बच्चे भी शामिल थे. उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में बनाए गए आइसोलेशन वॉर्ड में भर्ती कराया गया था. इलाज के बाद  स्वस्थ्य हुए 7 लोगों को घर भेज दिया गया हालांकि उन्हें ये हिदायत भी  दी गई कि वो अगले 14 दिनों तक होम क्वारंटाइन में रहें और किसी से भी न मिलें.

दरअसल, दुबई में नौकरी कर रहे मुरैना के वॉर्ड नंबर 47 निवासी एक युवक 17 मार्च को अपनी मां के निधन के बाद वापस भारत आए थे. यहां उनमें कोरोना का संक्रमण मिला लेकिन इसकी भनक ना ही उन्हें लगी और ना स्थानीय प्रशासन को. इस  दौरान उनकी मां की तेरहवीं में शामिल होने आए कई रिश्तेदार भी उनके संपर्क में आ गए जिनमें 13 लोगों को भी  कोरोना का संक्रमण हो गया.

ये भी पढ़ें: साहब हैं DIG तो ड्राइवर को डर काहे का, गांव में घुस कर बकरा मांगने लगा-फिर क्या हुआ?