शिवपुरी: जिला अस्पताल में कोरोना संक्रमित महिला की मौत, परिजनों ने प्रबंधन पर लगाया आरोप
Advertisement

शिवपुरी: जिला अस्पताल में कोरोना संक्रमित महिला की मौत, परिजनों ने प्रबंधन पर लगाया आरोप

शिवपुरी के फिजिकल क्षेत्र में रहने वाली एक महिला 8 सितंबर को कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी. जिसके बाद उसे जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था. परिजनों का कहना है कि डॉक्टरों की लापरवाही के चलते महिला ने दम तोड़ दिया. 

आइसोलेशन वार्ड में कोरोना संक्रमित महिला की मौत

दीपक/शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी में जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में एक कोरोना पॉजिटिव महिला की मौत हो गई है. परिजनों का आरोप है कि महिला की मौत ऑक्सीजन की कमी से हुई है.

दरअसल शिवपुरी के फिजिकल क्षेत्र में रहने वाली एक महिला 8 सितंबर को कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी. जिसके बाद उसे जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था. परिजनों का कहना है कि डॉक्टरों की लापरवाही के चलते महिला ने दम तोड़ दिया,ना तो डॉक्टर उसे देखने आए और ना ही उसे सही सुविधा दी गई.

ये भी पढ़ें-फसल बीमा की लिस्ट में नहीं किसानों का नाम, कलेक्टर परिसर में किया हंगामा, लगाया जाम
 
वहीं सिविल सर्जन पी के खरे का कहना है कि ऑक्सीजन की कमी नहीं है. बल्कि मरीज बढ़ने की वजह से समस्या आ रही है. अगर अस्पताल को ऑक्सीजन की कमी पड़ती है तो आसपास के जिले से व्यवस्था कर ली जाती है. 

आपको बता दें कि शिवपुरी के जिला अस्पताल में शुक्रवार को दो कोरोना मरीज की मौत हो गई है. जिनमें से एक मरीज को भर्ती हुए 2 दिन हुए थे, जबकि दूसरे का इलाज 5 दिन से चल रहा था.

Watch LIVE TV-

 

 

Trending news