CM शिवराज के स्वास्थ्य को लेकर अच्छी खबर, कोरोना को दी मात, नेगेटिव आई रिपोर्ट
Advertisement

CM शिवराज के स्वास्थ्य को लेकर अच्छी खबर, कोरोना को दी मात, नेगेटिव आई रिपोर्ट

अस्पताल में इलाज कराने के बाद 7 दिन के होम आइसोलेशन में रहे मुख्यमंत्री ने खुद ट्वीट कर मंगलवार को कोविड 19 रिपोर्ट नेगेटिव आने की जानकारी दी.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान (फाइल फोटो)

भोपाल: कोरोना संक्रमित रहे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के स्वास्थ्य को लेकर अच्छी खबर है. शिवराज चौहान अब पूरी तरह से संक्रमण मुक्त हो गए हैं. अस्पताल में इलाज कराने के बाद 7 दिन के होम आइसोलेशन में रहे मुख्यमंत्री ने खुद ट्वीट कर मंगलवार को कोविड 19 रिपोर्ट नेगेटिव आने की जानकारी दी.

डॉक्टर्स और नर्सेज को धन्यवाद कहते हुए शिवराज चौहान ने अपने शुभचिंतकों का भी आभार व्यक्त किया. बता दें कि कोरोना संक्रमित रहे शिवराज चौहान पहले 12 दिन चिरायु अस्पताल में भर्ती रहे, जिसके बाद सभी पैरामीटर नॉर्मल होने पर ICMR की गाइडलाइन के अनुसार उन्हें 5 अगस्त को डिस्चार्ज कर दिया गया. जिसके बाद अब 12 अगस्त को उनका होम आइसोलेशन भी खत्म हो रहा है.

ये भी पढ़ें: मशहूर शायर राहत इंदौरी कोरोना पॉजिटिव, कहा 'दुआ कीजिये जल्द से जल्द इस बीमारी को हरा दूं'

गौरतलब है कि कोरोना संक्रमित होने के बावजूद मुख्यमंत्री शिवराज काम करते रहे, उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अस्पताल से ही कैबिनेट बैठक की. साथ ही कई पार्टी की बैठकों में भी हिस्सा लिया. शिवराज चौहान हाल ही में महामारी से लोगों की जान बचाने के लिए प्लाजमा डोनेट करने की भी इच्छा जाहिर कर चुके हैं. 

बता दें कि, मध्य प्रदेश सरकार के कई मंत्री कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. हाल ही में चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग में कोरोना की पुष्टि हुई है. जबकि सहकारिता मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया, पिछड़ा वर्ग और अल्पसंख्यक कल्याण विभाग के राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रामखेलावन पटेल और जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

WATCH LIVE TV:

Trending news