CG: पूर्व सीएम रमन सिंह की पत्नी में कोरोना वायरस की पुष्टि, आइसोलशन में गया पूरा परिवार

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह की पत्नी वीणा सिंह को कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है. उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है.

CG: पूर्व सीएम रमन सिंह की पत्नी में कोरोना वायरस की पुष्टि, आइसोलशन में गया पूरा परिवार
रमन सिंह और पत्नी वीणा ( फाइल फोटो )

रायपुर: छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह की पत्नी वीणा सिंह को कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है. उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. वीणा सिंह को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि पूरे परिवार को आइसोलशन में रखा गया है. इसकी जानकारी खुद डॉ. रमन सिंह ने ट्वीट कर साझा की है.

डॉ. रमन ने टि्वटर पर लिखा, ''मेरी धर्मपत्नी श्रीमती वीणा सिंह की कोविड-19 की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। उन्हें डॉक्टर्स की सलाह पर हॉस्पिटल में भर्ती कर रहे हैं। साथ ही मैं व मेरे परिवार के अन्य सदस्य भी आइसोलेशन में रहकर जांच कराएंगे। आपसे भी अनुरोध है जो भी हमारे संपर्क में आया हो वो भी आइसोलेट रहकर जांच कराएं.''

मेरी धर्मपत्नी श्रीमती वीणा सिंह की कोविड-19 की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है।उन्हें डॉक्टर्स की सलाह पर हॉस्पिटल में भर्ती कर रहे हैं।साथ ही मैं व मेरे परिवार के अन्य सदस्य भी आइसोलेशन में रहकर जांच कराएंगे। आपसे भी अनुरोध है जो भी हमारे संपर्क में आया हो वो भी आइसोलेट रहकर जांच कराएं।

आइसोलशन में रखा गया पूरा परिवार
बताया जा रहा है कि वीणा सिंह को पिछले दो दिनों से सर्दी-जुकाम और हल्के बुखार की शिकायत थी. इसके बाद उन्होंने कोरोना वायरस की जांच कराई, जिसमें वो पॉजिटिव पाई गई हैं. वहीं अब पूरे परिवार की कोरोना जांच की जा रही है, साथ ही घर पर काम करने वाले कर्मचारियों की भी जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें : रायपुर: कोरोना संक्रमित मरीज ने एम्स की तीसरी मंजिल से कूदकर दी जान

छत्तीसगढ़ में फैला कोरोना वायरस
आपको बता दें कि छत्तीसगढ में कोरोना वायरस तेजी से अपने पैर पसार रहा है. इसकी चपेट में कई नेता, मंत्री, अफसर और अन्य हस्तियां भी आ चुकी हैं. राज्य में अब तक 12500 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं.watch live tv: