छत्तीसगढ़ में फूटा कोरोना बम, एक दिन में मिले रिकॉर्ड मामले, दुर्ग और रायपुर में बिगड़े हालात
Advertisement

छत्तीसगढ़ में फूटा कोरोना बम, एक दिन में मिले रिकॉर्ड मामले, दुर्ग और रायपुर में बिगड़े हालात

छत्तीसगढ़ के दुर्ग और रायपुर जिलों में हालात बिगड़ गए हैं. दोनों ही जिलों में सबसे ज्यादा नए केस मिले हैं.

फाइल फोटो

रायपुर/सत्याः छत्तीसगढ़ में कोरोना से हालात लगातार बिगड़ रहे हैं और कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी आ रही है. मंगलवार को तो कोरोना संक्रमण के मामलों का रिकॉर्ड ही टूट गया. छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, मंगलवार यानी कि 23 मार्च को रात 8 बजे तक राज्य में कोरोना के 1910 नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही राज्य में कोरोना मरीजों का कुल आंकड़ा बढ़कर 3,27,588 हो गया है. 

दुर्ग और रायपुर में बिगड़े हालात
छत्तीसगढ़ के दुर्ग और रायपुर जिलों में हालात बिगड़ गए हैं. दोनों ही जिलों में सबसे ज्यादा नए केस मिले हैं. दुर्ग में जहां मंगलवार को कोरोना के 691 नए मरीज मिले हैं. वहीं रायपुर में कोरोना के 507 नए केस मिले. साथ ही दुर्ग में कोरोना से मंगलवार को 6 और रायपुर में 9 मरीजों की मौत भी हुई है. दुर्ग में अब कोरोना मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 31,988 हो गई है. वहीं रायपुर में यह आंकड़ा 60232 हो चुका है. हालांकि इनमें से क्रमशः 27842 और 56237 मरीज ठीक भी हो चुके हैं.

20 मरीजों की हुई मौत
छत्तीसगढ़ में मंगलवार को कोरोना से 20 मरीजों की मौत भी हुई है. इनमें से दुर्ग और रायपुर में 6 और 9 मरीजों की मौत हुई है. वहीं राजनांदगांव, बालोद, महासमुंद, सरगुजा, सूरजपुर में एक-एक मरीज की कोरोना से मौत हुई है. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य सरकार टेस्टिंग की संख्या में भी इजाफा कर रही है. मंगलवार को ही 39,619 मरीजों के टेस्ट हुए. 

  

Trending news