MP News: अवैध खनन पर तगड़ा प्रहार, पुलिस पर हमला करने वालों पर इनाम; जानें शहडोल का पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2048663

MP News: अवैध खनन पर तगड़ा प्रहार, पुलिस पर हमला करने वालों पर इनाम; जानें शहडोल का पूरा मामला

MP News: मध्य प्रदेश के शहडोल में पुलिस पार्टी पर हमला करने वाले आरोपियों के खिलाफ ADGP ने इनाम का ऐलान किया है. फरार आरोपियों को पकड़ने वालों को 30 हजार रुपये दिए जाएंगे.

MP News: अवैध खनन पर तगड़ा प्रहार, पुलिस पर हमला करने वालों पर इनाम; जानें शहडोल का पूरा मामला

Madhya Pradesh News: शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में अवैध खनन करने वालों के हौसले बुलंद हैं. आरोपी इतने हवा में हैं कि वो पुलिस और वन विभाग की टीम पर हमला करने से भी पीछे नहीं हटते हैं. ऐसा ही मामला खैरहा थाना व सिंहपुर थाना क्षेत्र से आया था, जहां आरोपियों ने पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया था. अब शहडोल ADGP ने फरार आरोपियों के खिलाफ इनाम घोषित किया है.

30 हजार रुपये का इनाम घोषित
अवैध रेत के खिलाफ कार्रवाई करते हुए आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस पार्टी पर हमला करने वाले फरार आरोपियों पर ADGP शहडोल जोन ने 30 हजार रुपए के इनाम की घोषणा की है. इस संबंध में ADGP शहडोल जोन डीसी सागर ने दोनों प्रकरणों में 30 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की है.

अधिकारियों ने किया मौका मुआयना
पुलिस पर हमला मामले में जांच के लिए ADGP शहडोल जोन डीसी सागर और एसपी कुमार प्रतीक ने मौका मुआयना किया और मामले की जानकारी ली. टीम ने अलग-अलग समय पर थाना खैरहा अंतर्गत ग्राम मझियार के रेत उत्खनन घटना और सिंहपुर थाना क्षेत्र के घटना स्थल का निरीक्षण किया.

क्या था मामला?
रेत का अवैध उत्खनन कर परिवहन कर रहे लोगों पर कार्रवाई करते हुए आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए गई दो थानों की पुलिस पर आरोपियो व उनके परिवारजनों ने गाली गलौच कर की थी. खैरहा थाना प्रभारी दिलीप सिह व सिंहपुर पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट हुई थी.

कितने गिरफ्तार कितने फरार
पुलिसपार्टी पर हमला करने वाले महिला सहित 9 आरोपियों पर मामला दर्ज किया गया है. इसमें से 2 लोगों को गिरफ्तार करने में पुलिस कामयाब रही है. लेकिन, 7 लोग मौके से फरार हैं. इन्हीं को खोजने के लिए पुलिस ने इनाम का ऐलान किया है. हालांकि, अब देखना होगा की मामले में फरार सभी आरोप कबतक पुलिस की गिरफ्त में आते हैं.

Trending news