MP News: CM मोहन यादव के इस मंत्री पर हुआ हैकर अटैक, फेसबुक से की गई ऐसी पोस्ट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2061356

MP News: CM मोहन यादव के इस मंत्री पर हुआ हैकर अटैक, फेसबुक से की गई ऐसी पोस्ट

Dharmendra Lodhi Facebook Account Hacked: प्रदेश में अब हैकर्स के निशाने पर मोहन सरकार के मंत्री आ गए हैं. संस्कृति मंत्री धर्मेंद्र लोधी का फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया गया जिससे खलबली मच गई. हालांकि, समय रहते अकाउंट रिकवर कर लिया गया है.

MP News: CM मोहन यादव के इस मंत्री पर हुआ हैकर अटैक, फेसबुक से की गई ऐसी पोस्ट

Damoh News: दमोह। मध्य प्रदेश में लगातार सामने आ रहे साइब क्राइम के मामलों के बीच अब प्रदेश सरकार के मंत्री भी हैकर्स के निशाने पर हैं. उनके सोशल मीडिया एकाउंट हैक हो रहे हैं. ताजा मामला सूबे के दमोह से सामने आया है. यहां, संस्कृति एवं पर्यटन राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार धर्मेन्द्र लोधी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उनके फेसबुक अकाउंट को हैक कर उससे आपत्तिजनक कमेंट्स किये जा रहे हैं.

मंत्री का फेसबुक अकाउंट हैक
रविवार की रात 12 बजे लोधी के फेसबुक अकाउंट से एक पोस्ट आई जिसमे अश्लील गालियां लिखी हुई थीं. इस पोस्ट ने रात में ही खलबली मचा दी और लोधी के करीबी लोगों ने मंत्री और उनके परिवार से संपर्क कर उन्हें मामले की जानकारी दी. इसके बाद से सभी लोग फेसबुक आकाउंट को रिकवर करने में जुट गए.

अकाउंट सुरक्षित कर पासवर्ड बदला
फेसबुक अकाउंट हुआ हैक होने की जानकारी मिलने के बाद मंत्री लोधी और उनका स्टाफ सक्रिय हो गया और फौरन फेसबुक वॉल से आपत्तिजनक पोस्ट डिलीट कर दी गई. मंत्री लोधी के भाई सघेन्द सिंह के मूताबिक एकाउंट को सुरक्षित करने के लिए उसका पासवर्ड भी बदल लिया गया है. लोधी ने अपनी वाल पर एक मैसेज भी शेयर किया जिसमें उन्होंने अपनी आईडी हैक होने की सूचना दी है.

नोहटा थाने में शिकायत
सोमवार को लोधी ने दमोह जिले के नोहटा थाने में इस संबंध की शिकायत भी दर्ज कराई है. किसी ने उनकी आईडी को हैक कर लिया है जिसकी जांच कराईं जाए और दोषी पर कार्रवाई हो.

साइबर सेल कर रही है जांच
शिकायत मिलने के बाद दमोह पुलिस की साइबर सेल ये पता लगाने में जुट गई है. मंत्री का एकाउंट कैसे और किसने हैक किया है. सीएसपी अभिषेक तिवारी के मुताबिक साइबर सेल जांच कर रही है और जल्दी ही हैकर तक पहुंचा जाएगा.

Trending news