रायपुर की ट्रेनी एयर होस्टेस रूपल का मुंबई में मर्डर, पुलिस ने 40 साल के इस शख्स को पकड़ा
Advertisement

रायपुर की ट्रेनी एयर होस्टेस रूपल का मुंबई में मर्डर, पुलिस ने 40 साल के इस शख्स को पकड़ा

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की रहने वाली एयर होस्टेस की मुंबई में हत्या कर दी गई. पुलिस को युवती की लाश उसके फ्लैट से मिली है. पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

रायपुर की ट्रेनी एयर होस्टेस रूपल का मुंबई में मर्डर, पुलिस ने 40 साल के इस शख्स को पकड़ा

Air hostess rupal ogrey: भारत की आर्थिक राजधानी मुंबई से सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की रहने वाली एयर होस्टेस की मुंबई में हत्या कर दी गई. पुलिस को युवती की लाश उसके फ्लैट से मिली है. जानकारी के मुताबिक युवती की गला काटकर हत्या की गई है. हत्या की वजह सामने नहीं आई है, लेकिन पुलिस ने एक संदेही को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक रूपल ओग्रे (26) रायपुर के राजेंद्र नगर की रहने वाली थी. वो कुछ समय से मुंबई के अंधेरी स्थित  एनजी काम्‍प्‍लेक्‍स में अपनी बड़ी बहन और बॉयफ्रेंड के साथ रह रही थी. लेकिन वारदात के समय बहन और दोस्त दोनों अपने-अपने होम टाउन गए हुए थे.

एक आरोपी की गिरफ्तारी
पुलिस को इस मामले में सर्विलांस की मदद से एक 40 साल के शख्स के बारे में पता चला है. इसके बाद पुलिस ने दबिश देकर उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. अब पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

हत्या की क्या रही वजह?
पुलिस को अभी हत्या की वजह पता नहीं चली है. रुपल ओग्रे को कत्ल किसने किया? रुपल ओग्रे की कत्ल की वजह  क्या रही? क्या रेप की कोशिश की गई, या क्या दुश्मनी थी. इन सब बिंदू पर पुलिस अब जांच कर रही है

क्लीनर है पकड़ा गया आरोपी
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई पुलिस जोन 10 के डीसीपी ने बताया कि हमने सबूतों के आधार पर एक निजी हाउसकीपिंग फर्म में क्लीनर के रुप में काम करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. 

ट्रेनी एयरहोस्टेस थी रूपल
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रूपल ओग्रे का चयन हाल ही में एक एयरलाइन कंपनी में हुआ था और वो वहां पर ट्रेनी एयरहोस्टेस के तौर पर काम कर रही थी. रूपल ओगरे सोशल मीडिया में सक्रिय रहती थी. वो कुछ दिन पहले उसने अपने दोस्तों के साथ पार्टी इंजॉय करते हुए एक वीडियो भी सोशल मीडिया में डाला था.

Trending news