Sagar News: कुएं में 4 शव मिलने से सनसनी! मृतकों में तीन महिलाएं और एक बच्ची शामिल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2429579

Sagar News: कुएं में 4 शव मिलने से सनसनी! मृतकों में तीन महिलाएं और एक बच्ची शामिल

MP News: सागर जिले के कोपरा गांव में एक कुएं में चार शव मिलने से हड़कंप मच गया. दो महिलाएं फांसी पर लटकी मिलीं, जबकि एक वृद्ध और एक बच्ची का शव पानी में मिला. पुलिस जांच में जुटी है.

Sagar News: कुएं में 4 शव मिलने से सनसनी! मृतकों में तीन महिलाएं और एक बच्ची शामिल

Sagar Crime News: मध्यप्रदेश के सागर जिले के देवरी थाना क्षेत्र के कोपरा गांव में एक कुएं में चार शव मिलने से सनसनी फैल गई है. मृतकों में तीन महिलाएं और एक बच्ची शामिल हैं. दो महिलाएं कुएं में लटकी मिलीं, जबकि एक वृद्ध और एक बच्ची का शव पानी में मिला. एसडीईआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद शवों को कुएं से बाहर निकाला. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें: जमीन पर बेसुध पड़े थे बच्चे, मां की हो चुकी थी मौत, पति ने दरवाजा खोता तो उड़े होश

कुएं में 4 शव मिलने से मचा हड़कंप!
दरअसल देवरी थाना क्षेत्र के कोपरा गांव के कुएं में चार शव मिलने से हड़कंप मच गया है. दो महिलाएं फंदे से लटकी मिलीं, जबकि एक वृद्ध और एक मासूम बच्ची का शव पानी में मिला. मृतकों में तीन महिलाएं और एक बच्ची शामिल है. एसडीईआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद शवों को कुएं से बाहर निकाला. 

जांच में जुटी पुलिस
बताया जा रहा है कि पिछले साल इस परिवार की एक नवविवाहिता ने आत्महत्या कर ली थी. उसी मामले में घर की महिलाओं और पुरुषों पर आरोप लगे थे. मृतक बहू के परिवार वाले इस मामले में लगातार दबाव बना रहे थे. देर शाम विवाद भी हुआ था. देवरी के एसडीओपी के मुताबिक इन चारों मौतों के पीछे का कारण अभी पता नहीं चल पाया है, पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की जांच की जाएगी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

यह भी पढ़ें: MP के सागर में हो रही खाने की इस चीज की चोरी, गांव-गांव में घूम रही है पुलिस

अन्य घटनाएं
इससे पहले भी सागर जिले के गढ़ाकोटा में एक महिला फांसी पर लटकी मिली थी. उसके दो बच्चे जमीन पर पड़े थे. लोगों ने देखा तो महिला और उसके एक बच्चे की मौत हो चुकी थी, जबकि एक बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई थी. दरअसल राम वार्ड में रहने वाले देवी पटेल जब अपने घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उनकी पत्नी फंदे से लटकी हुई है. उनके दोनों बच्चे जमीन पर थे. पुलिस को सूचना दी गई तो पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति देखी तो महिला और उसके 8 साल के बेटे की मौत हो चुकी थी, जबकि डेढ़ साल की मासूम बेटी परी की सांसें चल रही थीं. मासूम बच्चे को गढ़ाकोटा में प्राथमिक उपचार दिया गया लेकिन उसकी हालत गंभीर होने के कारण उसे सागर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. 

रिपोर्ट- प्रमोद शर्मा

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news