जमीन पर बेसुध पड़े थे बच्चे, मां की हो चुकी थी मौत, पति ने दरवाजा खोता तो उड़े होश
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2428880

जमीन पर बेसुध पड़े थे बच्चे, मां की हो चुकी थी मौत, पति ने दरवाजा खोता तो उड़े होश

Crime News: दो बच्चों को जहर देकर मां फंदे पर झूली गई. दर्ददनाक घटना में मा-बेटे की मौत हो गई, जबकि डेढ़ साल की मासूम की हालत नाजुक है. पति ने जब घर के दरवाजा खोला तो महिला फांसी के फंदे पर झूलती मिली. बेटा और बेटी जमीन पर पड़े थे. महिला और एक बच्चे ने दम तोड़ा एक की हालत नाज़ुक.

जमीन पर बेसुध पड़े थे बच्चे, मां की हो चुकी थी मौत, पति ने दरवाजा खोता तो उड़े होश

Madhya Pradesh News: सागर जिले में शुक्रवार को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक महिला फांसी के फंदे पर झूलती मिली. उसके दो बच्चे जमीन पर पड़े थे. जब लोगों ने देखा तो महिला और उसका एक बच्चा दम तोड़ चुका था, जबकि एक बच्ची कि हालत नाजुक बनी हुई है. मामला सागर जिले के गढ़ाकोटा से सामने आया है. 

यहां राम वार्ड में रहने वाले देवी पटेल जब देर रात अपने घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उनकी पत्नी फंदे पर झूल रही है. उनके दोनों बच्चे जमीन पर थे. पुलिस को खबर की गई तो मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को देखा तो महिला रीना और उसका 8 साल का बेटा नीरज दम तोड़ चुका था, जबकि डेढ़ साल की मासूम बेटी परी की सांसे चल रही थी. मासूम को गढ़ाकोटा में प्राथमिक उपचार दिया गया लेकिन हालत गम्भीर होने की वजह से उसे सागर जिला अस्प्ताल रेफर किया गया है. 

ये भी पढ़ें- भारत में बक्फ बोर्ड के पास पाकिस्तान के बराबर जमीन, हज कमेटी के अध्यक्ष ने दिया बड़ा बयान

महिला ने पहले बच्चों को दिया जहर
महिला और उसके बेटे का पोस्टमार्टम कराया गया है. जानकारी के मूताबिक, महिला ने पहले अपने बेटे और बेटी को जहर दिया और फिर फंदे पर झूलकर सुसाइड किया. गढ़ाकोटा पुलिस के मूताबिक, इन मौतों के पीछे की वजह अभी अज्ञात है कि महिला ने ये कदम क्यों उठाया और कैसे उठाया. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार हैं और रिपोर्ट आने के बाद मौत की असली वजह सामने आएगी और तभी खुलासा हो पायेगा.

सागर से महेंद्र दुबे की रिपोर्ट

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news