जबलपुर में झाड़फूंक के बहाने महिला से गंदी हरकत, परिवार ने मिलकर कर दी हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2384294

जबलपुर में झाड़फूंक के बहाने महिला से गंदी हरकत, परिवार ने मिलकर कर दी हत्या

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक तांत्रिक ने झाड़ फूंक के बहाने महिला से छेड़छाड़ की. इसके बाद महिला और उसके परिवार ने तांत्रिक की हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. 

जबलपुर में झाड़फूंक के बहाने महिला से गंदी हरकत, परिवार ने मिलकर कर दी हत्या

MP NEWS: मध्य प्रदेश में झाड़फूंक करने वाले तांत्रिक की लगातार बढ़ रही घटनाओं में फिर एक ऐसी ही घटना देखने को मिली हैं. ज़ी मीडिया ने कई बाबाओं को एक्सपोज कर समाज को जागरूक करने की कोशिश की है. इसके बावजूद लोग ऐसी ही घटना के रोज शिकार हो रहे हैं. दरअसल, इस बार मामला जबलपुर से सामने आया है. यहां ढोंगी तांत्रिक ने महिला से छेड़खानी करने की कोशिश की. ये बात जब उनके परिवार को पता चली तो उन्होंने इस बाबा की हत्या कर दी. हत्या के आरोपियों में पांच लोग शामिल थे. जिनको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

ये घटना संजीवनी नगर थाना के शाही नाका क्षेत्र की है. जहां पर महिला तांत्रिक के पास जाती है तो तांत्रिक झाड़-फूंक करते-करते  गलत जगह छूने लगता है. तांत्रिक की इस गंदी हरकत पर महिला और उसका परिवार गुस्से में बौखला जाता है. इसके बाद वे उस बाबा को सबक सिखाने की ठानते हैं. महिला सजा के तौर पर उस बाबा बसोरी हलधर की हत्या करने की सोचती है. इसके बाद महिला इस साजिश को अंजाम देने के लिए अपने परिवार का सहारा लेती है. 

ये भी पढ़ें-  15 थानेदारों के ट्रांसफर और फर्जी लाइसेंस, कथावाचक पुष्पेंद्र दीक्षित के मामले में हुए ये खुलासे

चाकू से कर दी हत्या
आखीर में महिला ने अपने पति और बेटे, बेटी के साथ मिलकर तांत्रिक की चाकू से मारकर हत्या कर दी. हत्या को छुपाने के लिए लाश को धूमा के पास एक नदी में फेंक देते हैं. पुलिस को अब तक बसोरी हलधर का शव नहीं मिला है. जबलपुर पुलिस ने आरोपियों के बयान के बाद कड़ा एक्शन लिया है. पुलिस ने हत्या के आरोपी में शामिल पांच लोगों में से चार को गिरफ्तार किया है. 

ये भी पढ़ें-  कटनी-बीना रेल लाइन बंद, दमोह में मालगाड़ी पटरी से उतरी, आठ डिब्बे क्षतिग्रस्त

4 आरोपी गिरफ्तार
हत्या के आरोपियों में एक नाबालिग भी है. पांच आरोपियों में से चार आरोपी एक ही परिवार के सदस्य हैं. एक आरोपी पहचान वाला है. पुलिस ने हत्याकांड के मुख्य आरोपी परिवार के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है. इसमें राजा विश्वकर्मा, उनकी पत्नी सुमन विश्वकर्मा, बेटी हेमानाथ विश्वकर्मा और उनके नाबालिग बेटे शामिल है. हत्याकांड में शामिल आशीष सोनी नाम का व्यक्ति अभी फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

Trending news