MP: बहू ने प्रेमी को बुलाया था घर, सास ने देखा, बेटे को बताने से पहले ही हो गई हत्या
Advertisement

MP: बहू ने प्रेमी को बुलाया था घर, सास ने देखा, बेटे को बताने से पहले ही हो गई हत्या

पन्ना जिले में हुए कुसुम हत्या कांड में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है.

आशिक बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर की सास की हत्या

मध्यप्रदेश: पन्ना जिले में हुए कुसुम हत्या कांड में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने इस मामले की गुत्थी को सुलझाते हुए आरोपी बहू और उसके प्रेमी को ढूंढ निकाला है. जिन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया था. फिलहाल पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया है.

दरअसल, ग्राम बघाई मोड में 7 जनवरी को 55 वर्षीय कुसुम बाई चौधरी की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी गई थी. उनका शव खेत की झाड़ियों में खून से लथपथ हालत में मिला था. इस वारदात की सूचना उनके बेटे संजू चौधरी ने पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जब तफ्तीश शुरू की तो, हत्याकांड का खुलासा हुआ.

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को पता चला कि बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया था. बताया जा रहा है कि बहू माया के पड़ोसी हल्के चौधरी से अवैध संबंध थे, 7 जनवरी की रात जब सब घरवाले खेत पर गए थे. और सास कुसुम अपने कमरे में सो रही थी, तभी बहू ने प्रेमी को घर बुलाया. लेकिन अचानक कुसुम की आंख खुली, तो उसने बहू माया को प्रेमी के साथ देखा. जिसके बाद उसके होश उड़ गए. जानकारी के मुताबिक, जब मृतका अपने बेटे को इसकी खबर देने खेत की तरफ भागी, तभी बहू और उसके प्रेमी ने कुल्हाड़ी से कुसुम की हत्या कर दी.

बताया जा रहा है कि इस हत्याकांड को अंजाम देने के बाद बहू माया ने शव को खेतों में ही छोड़ दिया और खुद को कमरे में बंद कर लिया. इस वारदात का शक उसपर ना हो इसीलिए आरोपी माया ने अपने पति संजू चौधरी को फोन कर झूठा नाटक किया. लेकिन अब पुलिस ने मास्टरमाइंड बहू और उसके आशिक के झूठ का पर्दाफाश कर दिया है. और उन्हें जेल में डाल दिया है.

 

Trending news