रात में उठकर पेशाब करना पड़ा भारी! घर से लाखों रुपए हो गए साफ
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh946009

रात में उठकर पेशाब करना पड़ा भारी! घर से लाखों रुपए हो गए साफ

लोकेंद्र जादोन ने बताया कि 'सभी 6 बदमाश नकाबपोश थे. उन्होंने मुझे और मेरे नानाजी को मारा पीटा और लोहे के पेचकस से भी वार किए. 

रात में उठकर पेशाब करना पड़ा भारी! घर से लाखों रुपए हो गए साफ

धार/कमल सोलंकीः एक व्यक्ति को रात के समय उठकर पेशाब करना भारी पड़ गया. दरअसल 6 अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर एक लाख 20 हजार रुपए की नगदी पर हाथ साफ कर दिया. इतना ही नहीं बदमाशों ने परिजनों पर हमला भी किया. फिलहाल पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है और पुलिस जांच में जुट गई है. 

क्या है मामला
धार जिले के राजगढ़ में राजगढ़-कुक्षी मार्ग पर 65 वर्षीय दुलेसिंह पिता लक्ष्मण सिंह का मकान है. दुले सिंह इस घर में अपनी पत्नी, बेटी और दो नातियों के साथ सो रहे थे. इसी दौरान रात लगभग 1.30 बजे बिजली चली गई. जिस पर दुले सिंह पेशाब करने के लिए अपने घर के बाहर निकले. जैसे ही दुले सिंह वापस अंदर आए तो अज्ञात बदमाशों ने दरवाजा खटखटाया. जब दरवाजा नहीं खुला तो बदमाशों ने दरवाजा तोड़ दिया और घर में घुसकर परिजनों से मारपीट की. 

इसके बाद घर में घुसे 6 अज्ञात बदमाशों ने घर में  रखी एक लाख 20 हजार रुपए की नगदी पर हाथ साफ कर दिया और मौके से फरार हो गए. दुले सिंह के नाती 21 वर्षीय लोकेंद्र जादोन ने बताया कि 'सभी 6 बदमाश नकाबपोश थे. उन्होंने मुझे और मेरे नानाजी को मारा पीटा और लोहे के पेचकस से भी वार किए. बदमाशों ने घर के बीच के दो दरवाजे भी तोड़ दिए. बदमाश पहले घर के पीछ के कमरे में घुसे थे और घर के अंदर अलमारी में रखे रुपए लेकर फरार हो गए'. 

Trending news