close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सीएम शिवराज रहें सावधान! सियासी आतंकवाद फैला रहे हैं दिग्विजय: बिट्टा

 सिमी आतंकियों के एनकाउंटर पर सियासी एनकाउंटर जारी है। भोपाल पहुंचे ऑल इंडिया एंटी टेररिस्ट फ्रंट के अध्यक्ष एमएस बिट्टा ने कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह पर सियासी आतंकवाद फैलाने का आरोप लगा दिया। साथ ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भी सुरक्षा बढ़ाने की सलाह दी है। बिट्टा ने कहा कि दिग्विजय सिंह जैसे लोग कुछ भी कर सकते हैं।

सीएम शिवराज रहें सावधान! सियासी आतंकवाद फैला रहे हैं दिग्विजय: बिट्टा

भोपाल: सिमी आतंकियों के एनकाउंटर पर सियासी एनकाउंटर जारी है। भोपाल पहुंचे ऑल इंडिया एंटी टेररिस्ट फ्रंट के अध्यक्ष एमएस बिट्टा ने कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह पर सियासी आतंकवाद फैलाने का आरोप लगा दिया। साथ ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भी सुरक्षा बढ़ाने की सलाह दी है। बिट्टा ने कहा कि दिग्विजय सिंह जैसे लोग कुछ भी कर सकते हैं।

मनिंदरजीत सिंह बिट्टा भोपाल जेल ब्रेक के दौरान शहीद हुए कॉन्स्टेबल रमाशंकर यादव के परिवार से मिलने भोपाल पहुंचे, लेकिन परिवार वालों से मुलाकात करने से पहले बिट्टा ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से सीएम हाउस में मुलाक़ात की। दोनों के बीच हुई मुलाक़ात के बाद AIATF के अध्यक्ष बिट्टा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने आतंकवाद के मुद्दे पर किसी भी तरह के समझौते का विरोध किया। बिट्टा ने साफ़ कहा, कि वे भोपाल जेल ब्रेक की जांच के पक्षधर हैं, लेकिन एनकाउंटर की जांच की ज़रूरत नहीं है।

उन्होंने एनकाउंटर को कथित बताने वाले और सवाल उठाने वाले नेताओं के ख़िलाफ़ मोर्चा खोल दिया।  एमएस बिट्टा ने कहा कि वे ख़ुद कांग्रेसी हैं लेकिन आतंकवाद के ख़िलाफ़ हमेशा बोलते रहेंगे। उन्होंने कहा, आतंकवाद पर सवाल उठाने वाले नेताओं की भी जांच होनी चाहिए। बिट्टा के मुताबिक कपिल सिब्बल ने आतंकवादियों का ठेका लिया है, उन्हीं की वजह से भुल्लर छूट गया। 

एमएस बिट्टा ने कहा कि भोपाल जेल ब्रेक के आतंकी कहीं भी भाग सकते थे, वे कोई बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते थे। लेकिन कुछ नेता उनके लिए एनकाउंटर पर सवाल उठा रहे हैं, और इस जेल ब्रेक में शहीद हुए कॉन्स्टेबल के घर कोई नहीं गया, ये गंदी राजनीति है।