दिग्विजय सिंह ने जारी किया गद्दार रेट कार्ड, बीजेपी ने की क्राइम ब्रांच में शिकायत
Advertisement

दिग्विजय सिंह ने जारी किया गद्दार रेट कार्ड, बीजेपी ने की क्राइम ब्रांच में शिकायत

दिग्विजय के गद्दार कार्ड जारी करने को लेकर की शिकायत. कांग्रेस से बीजेपी में गए प्रत्याशियों को लेकर जारी किया था दिग्विजय सिंह ने गद्दार कार्ड

फाइल फोटो

भोपाल: राज्यसभा सासंद दिग्विजय सिंह ने उपचुनाव में लड़ रहे कांग्रेस के बागी विधायकों का रेट कार्ड जारी किया है. जिसे गद्दार रेट कार्ड का नाम दिया है. इस रेट कार्ड में ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ 28 प्रत्याशियों के नाम और तस्वीर दर्ज है. जिसे लेकर बीजेपी ने भोपाल क्राइम ब्रांच में शिकायत कर एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई है. 

विजयवर्गीय के ‘चुन्नू-मुन्नू’ वाले बयान पर कांग्रेस ने निकाली बाल की खाल, ऐसे चली चुनावी चाल

बता दें कि रेट कार्ड में 2018 के विधानसभा चुनाव में इन नेताओं को जो वोट मिले थे, उसे 35 करोड़ से विभाजित कर एक वोट की कीमत निकाली गई है. इस हिसाब से सभी बीजेपी प्रत्याशियों से उतना पैसा लेने की जनता से अपील की गई है.

दिग्विजय ने फेसबुक पर पोस्ट किया 
लोकतंत्र के बही खाते में जो लोग कॉंग्रेस से ग़द्दारी कर 35-35 करोड़ में बिके उन्हें जिन लोगों ने उन्हें वोट दिए उसमें से वोट देने वालों को उनका हिस्सा देना चाहिए। जब तक उन्हें उनका 35 करोड़ में से हिस्सा ना मिले तब तक उन्हें वोट नहीं देना चाहिए.

fallback

चुनाव आयोग से भी शिकायत करेगी बीजेपी
बीजेपी ने दिग्विजय सिंह के इस सोशल मीडिया पोस्ट पर एतराज जताते हुये चुनाव आयोग से शिकायत करने की बात कही है. साथ ही रेट कार्ड में कमल का चिन्ह उल्टा लगाने के कारण दिग्विजय सिंह के खिलाफ एफआईआर कराने की चेतावनी दी है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह झूठ बोलकर जनता को गुमराह करने की कोशिश की है. बीजेपी के प्रत्याशियों पर जिस तरह के आरोप लगाये है, उसका उनके पास एक भी सबूत है तो चुनाव आयोग को दें.

WATCH LIVE TV

Trending news