जबलपुर: वीडियो कॉलिंग एप के जरिए कोरोना पीड़ितों का DM जानेंगे हाल सुविधाओं का भी लेंगे जायजा
Advertisement

जबलपुर: वीडियो कॉलिंग एप के जरिए कोरोना पीड़ितों का DM जानेंगे हाल सुविधाओं का भी लेंगे जायजा

जिला कलेक्टर भरत यादव खुद संक्रमितों से उनके हालचाल लेंगे. मिली जानकारी के मुताबिक कलेक्टर वीडियो कॉलिंग एप के जरिए कोरोना पीड़ितों से जुड़ेंगे और संवाद करेंगे. साथ ही स्वास्थ्य संबंधित सुविधाओं का भी जायजा लेंगे. 

फाइल फोटो

जबलपुर: जबलपुर में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा काफी बढ़ चुका है. जिसके लिए प्रशासन द्वारा कई कवायदें की जा रही है. अब जिला कलेक्टर भरत यादव खुद संक्रमितों से उनके हालचाल लेंगे. मिली जानकारी के मुताबिक कलेक्टर वीडियो कॉलिंग एप के जरिए कोरोना पीड़ितों से जुड़ेंगे और संवाद करेंगे. साथ ही स्वास्थ्य संबंधित सुविधाओं का भी जायजा लेंगे. 

बता दें कि कोरोना संक्रमित लोग कलेक्टर से अपनी जरूरतों को लेकर चर्चा कर सकते हैं. साथ ही साथ अपनी शिकायत भी बता सकते हैं. बताया जा रहा है कि कलेक्टर रोजाना 121 लोगों से चर्चा करेंगे.

ये भी पढ़ें-मध्य प्रदेश में नहीं थम रहा रेत माफियाओं का गोरख धंधा, बंदूक की नोक पर चल रहा खनन

आपको बता दें कि  कलेक्टर भरत यादव ने जबलपुर में 58 घंटे के लिए लॉकडाउन किया है. इस दौरान आवश्यक वस्तुओं से जुड़ी दुकानों के अलावा सभी तरह की दुकानें और बाजार बंद रहेंगे. वहीं आवश्यक सामग्री की दुकानें जैसे- दूध की डेयरी, मेडिकल स्टोर, पेट्रोल पंप और गैस एजेंसी खुली रहेंगी. जबकि फल सब्जी और जनरल स्टोर बंद रहेंगे. 

Watch LIVE TV-

Trending news