'हमारी इंस्टाग्राम स्टोरी मत डालना': जरा से विवाद में भिड़े दो पक्ष, चाकुओं से हमले में गई एक की जान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh865361

'हमारी इंस्टाग्राम स्टोरी मत डालना': जरा से विवाद में भिड़े दो पक्ष, चाकुओं से हमले में गई एक की जान

फोन पर शुरू हुए विवाद के बाद जीशान ने जाकिर और उसके साथियों को डीजल शेड इलाके में बात करने के लिए बुलाया. जाकिर अपने तीनों साथियों के साथ वहां पहुंचा, जहां जीशान भी अपने साथियों के साथ खड़ा था.

'हमारी इंस्टाग्राम स्टोरी मत डालना': जरा से विवाद में भिड़े दो पक्ष, चाकुओं से हमले में गई एक की जान

रतलाम/चंद्रशेखर सोलंकीः 'हमारी इंस्टग्राम पर स्टोरी मत डालना', इतनी सी बात पर मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में दो पक्षों में विवाद शुरू हुआ. जो खूनी संघर्ष में बदल गया, दोनों पक्षों के लोगों में धारदार हथियार से शुरू हुए हमले में एक पक्ष के 4 युवकों को गंभीर चोटें आईं. जिनमें एक शख्स की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं गंभीर रूप से घायल एक युवक का इंदौर जिला अस्पताल में इलाज जारी है.

यह भी पढ़ेंः- दतिया: जुआरियों से रिश्वत लेते ASI और कॉन्स्टेबल का Video वायरल, दोनों निलंबित

देर रात शॉप पर कॉफी पी रहे थे 4 दोस्त
मामला रतलाम शहर के न्यू रोड स्थित कॉफी शॉप का बताया गया है. जहां शहर के ही रहने वाला जाकिर अपने तीन दोस्तों जुनैद, अजहर और सोहेल के साथ कॉफी पी रहा था. तभी जाकिर ने फोन पर जीशान नामक व्यक्ति से बात की, फोन पर ही दोनों में किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया.

डीजल शेड इलाके में मिलने बुलाया चारों को
फोन पर शुरू हुए विवाद के बाद जीशान ने जाकिर और उसके साथियों को डीजल शेड इलाके में बात करने के लिए बुलाया. जाकिर अपने तीनों साथियों के साथ वहां पहुंचा, जहां जीशान भी अपने साथियों के साथ खड़ा था. दोनों में बातें होने के बाद विवाद शुरू हुआ, जीशान के साथियों ने चाकू निकालकर हमला करना शुरू कर दिया. इस हमले में जाकिर और सोहेल को गंभीर चोटें आईं.

यह भी पढ़ेंः- फौजी की जेब काटते रंगेहाथ पकड़ा गया चोर, फिर जो हुआ जानकर रह जाएंगे हैरान

इलाज के दौरान जाकिर ने तोड़ा दम
दोनों गंभीर घायलों को उनके साथियों द्वारा रतलाम जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान जाकिर की मौत हो गई, वहीं सोहेल को इलाज के लिए इंदौर जिला अस्पताल ले जाया गया है. मृतक के दो अन्य साथियों को भी कुछ चोटें आईं, जिनका इलाज रतलाम में जारी है. मृतक का रविवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

इंस्टाग्राम स्टोरी को लेकर शुरू हुआ विवाद
मृतक के साथी जुनैद ने इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को दी. उसने बताया कि उन्होंने इंस्टाग्राम (सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म) पर एक स्टोरी डालने से जीशान को मना किया था. कॉफी पीते हुए ही फोन कर मृतक जाकिर ने उसे स्टोरी अपलोड करने के लिए मना किया. फोन करने के बाद रात 11 बजे जीशान ने उन सभी को डीजल शेड इलाके में बुलवाया, जहां पहुंचते ही जाकिर के साथियों ने उन पर चाकुओं से हमला कर दिया.

यह भी पढ़ेंः-बच्ची की चीख सुन आए परिजन, पड़ोसी युवक को पास खड़ा देख लाठी-डंडों से पीटा, मौत

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
रतलाम थाना पुलिस ने बताया कि जाकिर नामक एक युवक की मौत हो गई, उसके तीन साथियों का इलाज जारी है. घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश जारी है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ेंः- बच्चे पैदा होने के बाद ससुराल को लूटकर फरार हो जाती थी लुटेरी दुल्हन, अधेड़ उम्र के लोगों को ही बनाती थी शिकार

WATCH LIVE TV

Trending news