बच्ची की चीख सुन आए परिजन, पड़ोसी युवक को पास खड़ा देख लाठी-डंडों से पीटा, मौत
Advertisement

बच्ची की चीख सुन आए परिजन, पड़ोसी युवक को पास खड़ा देख लाठी-डंडों से पीटा, मौत

गांव का ही रहने वाला हेतराम कुशवाहा शनिवार देर रात पड़ोस में रहने वाली बच्ची के घर में घुसा और उससे छेड़छाड़ करने लगा. युवक की हरकत से परेशान हो बच्ची चिल्लाने लगी. बच्ची की आवाज सुन परिजन भाग कर उसके पास पहुंचे.

बच्ची की चीख सुन आए परिजन, पड़ोसी युवक को पास खड़ा देख लाठी-डंडों से पीटा, मौत

छतरपुर/ हरिशः मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर (Chhatarpur) में छेड़खानी कर रहे युवक को अपना कुकर्म भारी पड़ा और उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया. खंदेवरा गांव का रहने वाला युवक घर में घुसकर नाबालिक बच्ची से जबरदस्ती छेड़खानी कर रहा था. युवक की हरकत जैसे ही परिजनों ने देखी वह युवक पर टूट पड़े और उसे पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ेंः- MahaShivratri 2021: महाशिवरात्रि पर भूल कर भी न चढ़ाएं भोलेनाथ को ये फूल, जानिएं क्यों?

पड़ोस में रहने वाली बच्ची के यहां देर रात को गया युवक
मामला छतरपुर जिले के ओरछा थाना क्षेत्र से कुछ ही किलोमीटर की दूरी पर स्थित खंदेवरा गांव का है. जहां गांव का ही रहने वाला हेतराम कुशवाहा शनिवार देर रात पड़ोस में रहने वाली बच्ची के घर में घुसा और उससे छेड़छाड़ करने लगा. युवक की हरकत से परेशान हो बच्ची चिल्लाने लगी, जिससे परिजन आए और युवक को पास खड़ा देख उसकी हरकत के बारे में पता लगा.

पुलिस ने परिवार वालों पर दर्ज किया मामला
बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनते ही परिजन वहां पहुंचे. बच्ची के साथ युवक को देख गुस्साए परिजनों ने लाठी-डंडा उठाया और उसे बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया. पिटाई की बात ओरछा थाना पुलिस को पता चलते ही वे गांव पुहंचे. वे युवक को गाड़ी में बैठाकर अस्पताल ले गए, जहां युवक ने दम तोड़ दिया. थाना सीएसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि बच्ची के परिवार के दो युवकों पर हत्या का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ेंः- एक परिवार के 4 लोगों के शव मिले: पिता-पुत्र एक ही रस्सी से लटके थे, पत्नी-बेटी की अधजली लाश मिली, एक लापता

मृतक के भाई ने कहा विवाद के चलते की हत्या
पुलिस युवक हेतराम को अधमरी हालत में अस्पताल ले गई थी. लेकिन वहां इलाज के दौरान उसकी जान नहीं बच सकी. मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद मृतक के भाई रतन कुशवाहा ने आरोप लगाया है कि आरोपियों और उसके भाई के बीच किसी बात को लेकर कुछ समय पहले विवाद हुआ था. उसी का बदला लेने इन लोगों ने उसके भाई को घर बुलाकर रस्सी से बांधा और लाठी डंडों से पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी.

यह भी पढ़ेंः-बैंक फ्रॉड के आरोपी की 31.83 करोड़ की संपत्ति अटैच, दो बैंक को नहीं चुकाया था इतने करोड़ लोन

यह भी पढ़ेंः- पहली तनख्वाह थी 360 रुपए महीने, लोकायुक्त की छापेमारी में मिली आय से 300 गुना अधिक संपत्ति

WATCH LIVE TV

Trending news