कोरोना को हराने के लिए सख्त प्रशासन, इस जिले में दो दिन लगेगा संपूर्ण लॉकडाउन

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर शहर में लगातार बढ़ते कोरोना के मरीजों को देखते हुए जिला प्रशासन सतर्क हो गया है. इंसिडेंट कमांडर अजय त्रिपाठी ने मंगलवार और बुधवार को नगर निगम क्षेत्रों में सम्पूर्ण लॉकडाउन रखने का फैसला लिया है.

कोरोना को हराने के लिए सख्त प्रशासन, इस जिले में दो दिन लगेगा संपूर्ण लॉकडाउन
फाइल फोटो

सुशील कुमार/अंबिकापुर: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर शहर में लगातार बढ़ते कोरोना के मरीजों को देखते हुए जिला प्रशासन सतर्क हो गया है. इंसिडेंट कमांडर अजय त्रिपाठी ने मंगलवार और बुधवार को नगर निगम क्षेत्रों में सम्पूर्ण लॉकडाउन रखने का फैसला लिया है. जिसमें आवश्यक सेवाएं प्रदान करने वाले प्रतिष्ठानों को छोड़कर सभी दुकानें बंद रहेंगी.

प्रशासन के नियम के मुताबिक, लॉकडाउन के दौरान किराने की दुकान और सब्जी मंडी भी बंद रहेंगे. इन सेवाओं के अलावा सभी प्रतिष्ठान बंद रहेंगे. भारत सरकार एवं राज्य सरकार के अंतर्गत संचालित सभी कार्यालय, निजी बैंक और एटीएम,कानून व्यवस्था से संबंधित सभी दफ्तर संचालित रहेंगे.

नगर निगम के महापौर और चेम्बर ऑफ कॉमर्स के प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि  NO MASK NO GOODS के तरीके का सभी वर्गों ने समर्थन किया है. अगर लोग बिना मास्क के समान खरीदने जाते हैं, तो उन्हें सामग्री उपलब्ध नहीं कराई जाएगी.

ये भी पढ़ें: MP: CM शिवराज ने कैबिनेट मंत्रियों को दी बधाई, बोले- सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने के लिए आज से जुट जाइए

आपको बता दें कि सरगुजा जिले के अंबिकापुर में 32 कोरोना पॉजिटिव मरीजों का इलाज जारी है. जिसमें सरगुजा से 28, कोरिया जिले के 2, बलरामपुर जिले के 1 और सूरजपुर जिले का 1 मरीज कोविड अस्पताल अंबिकापुर में भर्ती है.

watch live tv: