पुलिस के हत्थे चढ़ा कुख्यात बदमाश शेखर लोधी, मुठभेड़ में हुआ जख्मी
Advertisement

पुलिस के हत्थे चढ़ा कुख्यात बदमाश शेखर लोधी, मुठभेड़ में हुआ जख्मी

शेखर लोधी और पुलिस की मुठभेड़ रातीबड़ इलाके में कलियासोत डैम के पास हुई. फरार चल रहा आरोपी चेकिंग के दौरान पकड़ा गया था. जिसके बाद उसने गाड़ी लेकर भागने का प्रयास किया था. जिस पर पुलिस ने गाड़ी की घेराबंदी की तो आरोपी ने फायरिंग करनी शुरू कर दी. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें शेकर लोधी जख्मी हो गया. 

फाइल फोटो

भोपाल: भोपाल पुलिस ने फरार चल रहे इनामी बदमाश शेखर लोधी को गिरफ्तार कर लिया है. रातीबड़ पुलिस और कुख्यात बदमाश शेखर लोधी के बीच पहले मुठभेड़ हुई, जिसमें आरोपी घायल हो गया और उसे गिरफ्त में ले लिया गया. 

पुलिस ने बताया कि शेखर लोधी और पुलिस की मुठभेड़ रातीबड़ इलाके में कलियासोत डैम के पास हुई. फरार चल रहा आरोपी चेकिंग के दौरान पकड़ा गया था. जिसके बाद उसने गाड़ी लेकर भागने का प्रयास किया था. जिस पर पुलिस ने गाड़ी की घेराबंदी की तो आरोपी ने फायरिंग करनी शुरू कर दी. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें शेकर लोधी जख्मी हो गया. 

ये भी पढ़ें-रायपुर में आज से एक हफ्ते का टोटल लॉकडाउन, सवेरे ही लग गई घूमने वालों की क्लास 

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस की गोली शेखर लोधी के पैर में लगी है. फिलहाल उसे इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल ले जाया गया है.

आपको बता दें कि टीआई सुदेश तिवारी ने पुलिस जवान आलोक तिवारी, युवराज सिंह के साथ इस कार्रवाई को अंजाम दिया है. शेखर लोधी कई समय से हत्या के मामले में फरार चल रहा था. इसपर 25 हजार से ज्यादा का इनाम भी रखा गया था. ये बदमाश छोला इलाके का रहने वाला है.

Watch LIVE TV-

Trending news