कांग्रेस नेता पर अपनी ही पार्टी की महिला नेत्री को प्रेमजाल में फंसाकर दुष्कर्म का आरोप, FIR दर्ज
Advertisement

कांग्रेस नेता पर अपनी ही पार्टी की महिला नेत्री को प्रेमजाल में फंसाकर दुष्कर्म का आरोप, FIR दर्ज

बुराहनपुर में कांग्रेस की एक महिला नेता ने अपनी पार्टी के नेता पर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. महिला नेता का आरोप है कि उसने इस मामले की शिकायत पार्टी के जिलाध्यक्ष और प्रदेश स्तर के नेताओं से भी की थी. लेकिन कही कोई सुनवाई नहीं हुई, जिसके बाद उसने पूरे मामले की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई.

सांंकेतिक तस्वीर.

बुरहानपुरः बुराहनपुर जिला कांग्रेस कमेटी की एक महिला पदाधिकारी ने अपनी ही पार्टी के नेता पर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. महिला नेत्री ने कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के जिला अध्यक्ष मुश्ताक हुसैन पर प्रेम जाल में फंसाकर उसका शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया. पुलिस ने महिला की शिकायत पर कांग्रेस नेता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है.

यह है पूरा मामला 
महिला नेता ने 11 जनवरी को एक निजी होटल में पत्रकार वार्ता कर बताया कि कांग्रेस नेता मुश्ताक हुसैन ने उसके साथ धोखाधड़ी की है. उसने आरोप लगाया कि मुश्ताक हुसैन उसे अपने प्रेमजाल में फंसाया. हुसैन के साथ प्रेम प्रसंग के चलते महिला का अपने पति से तलाक भी हो गया. महिला नेता ने कहा कि जब शादी की बात आई तो मुश्ताक हुसैन उसे धमकी देने लगा कि अगर उसने दोनों के प्रेम प्रसंग की बात किसी के साथ शेयर की तो वह उसे जान से मार देगा. 

ये भी पढ़ेंः गैंगरेप पीड़िता को गुंडों से बचाने वाली श्रीबाई का CM शिवराज ने किया सम्मान, बोले- आप धन्य हैं, आपको नमन

प्रदेश स्तर के नेताओं से भी की थी शिकायत 
महिला ने बताया कि उसने इस मामले की शिकायत पार्टी के जिलाध्यक्ष और प्रदेश के नेताओं से भी की थी. लेकिन कहीं कोई सुनवाई नहीं हुई, जिसके बाद उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. महिला ने बुराहनपुर एसपी राहुल कुमार लोढ़ा को मुश्ताक हुसैन के विरुद्ध लिखित शिकायत देकर न्याय की गुहार लगाई, जिसके बाद पुलिस ने कांग्रेस नेता पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है. कांग्रेस नेत्री का कहना है कि उसे कानून पर पूरा भरोसा है, उसके साथ न्याय होगा.

नहीं मिला न्याय तो कर लूंगी आत्महत्या 
महिला ने कहा कि उसका शारीरिक शोषण और धोखाधड़ी करने वाले कांग्रेस के अल्पसंख्यक नेता मुश्ताक हुसैन पर कार्रवाई नहीं की गई तो वह एसपी दफ्तर पर लगे सीसीटीवी कैमरे के समक्ष आत्महत्या कर लेगी. उसने आरोप लगाया कि मुश्ताक हुसैन के घर की कुछ महिलाएं भी उसे इस मामले को लेकर लगातार परेशान कर रही हैं. पिछले दिनों कुछ महिलाओं ने उसके घर पहुंच कर मारपीट की और समझौता करने का दवाब बनाया. 

ये भी पढ़ेंः कांग्रेस दफ्तर के बाहर लगा RSS का भगवा झंडा, कांग्रेसियों ने जताई किसी बड़े साजिश की आशंका

पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी पर मुश्ताक हुसैन पर बुराहनपुर के गणपति नाका पुलिस थाने में दुष्कर्म की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद जांच शुरू कर दी गई है. वहीं मामले में कांग्रेस के जिला अध्यक्ष का कहना है कि इस घटना की जानकारी प्रदेश कांग्रेस कमेटी को भेज दी गई है. अब मुश्ताक हुसैन को पद से हटाने की अनुशंसा प्रदेश कांग्रेस कमेटी करेगी. 

ये भी पढ़ेंः CM शिवराज बोले- लड़कियों की शादी की उम्र 21 साल हो, पोर्न फिल्मों पर बैन लगाने की बात भी कही

WATCH LIVE TV

Trending news