नीमच: सौरभ दूध डेयरी पर खाद्य विभाग का छापा, डेयरी पर मिला एक्सपायरी फ्लेवर मिल्क
Advertisement

नीमच: सौरभ दूध डेयरी पर खाद्य विभाग का छापा, डेयरी पर मिला एक्सपायरी फ्लेवर मिल्क

खाद्य विभाग के अधिकारियों ने फव्वारा चौक के पास सौरभ दूध डेयरी पर छापा मारकर कार्रवाई की. इस दौरान एक्सपायरी डेट की फ्लेवर्ड दूध की बोतलें मिली.

सौरभ दूध डेयरी पर एक्सपायरी फ्लेवर मिल्क

प्रितेश सारड़ा /नीमच: होशंगाबाद में सौरभ दूध ब्रांड पर हुई कार्रवाई के बाद अब नीमच खाद्य विभाग भी सक्रिय हो गया है. खाद्य विभाग के अधिकारियों ने फव्वारा चौक के पास सौरभ दूध डेयरी पर छापा मारकर कार्रवाई की. इस दौरान एक्सपायरी डेट की फ्लेवर्ड दूध की बोतलें मिली.

बताया जा रहा है कि खाद्य विभाग को सौरभ दूध एजेंसी में हो रही गड़बड़ी की सूचना मिली थी. इसी सूचना के आधार पर खाद्य विभाग की टीम ने फव्वारा चौक के पास स्थित सौरभ दूध डेयरी पर छापेमारी की. जहां अधिकारियों को फ्लेवर्ड मिल्क की कई बोतलें मिली, जिस पर नवंबर 2019 की तारीख लिखी थी. सभी बोतलों की एक्सपायरी डेट निकल चुकी थी. लेकिन बावजूद इसके डेयरी पर फ्लेवर्ड मिल्क की बोतलें रखी हुई थी.

खाद्य विभाग के अधिकारियों ने एजेंसी में रखी सभी दूध की बोतलों को नष्ट कर दिया. साथ ही दूध के नमूने भी लिए. खाद्य विभाग अधिकारी संजीव मिश्रा के अनुसार, सभी नमूनों को भोपाल लैब में जांच के लिए भेजा जाएगा, जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

Trending news