हाथरस कांड:आरोपियों की तलाश में हाथ लगा लाल रंग का दाग, क्या हाथ आएगा हैवान?

हाथरस मामले में फॉरेंसिक टीम ने आरोपियों के घर की भी तलाशी ली. इस दौरान केस में आरोपी लवकुश के घर से एक लाल रंग के दाग लगे कुछ कपड़े मिले, जिसे सीबीआई टीम अपने साथ ले गई. लवकुश के परिजन इसे पेंट का दाग बता रहे हैं.

 हाथरस कांड:आरोपियों की तलाश में हाथ लगा लाल रंग का दाग, क्या हाथ आएगा हैवान?
SIT की टीम कपड़े को अपने साथ ले गई

उत्तर प्रदेश के हाथरस में 19 वर्षीय दलित युवती के साथ कथित गैंगरेप और हत्या मामले में CBI बीते गुरुवार को पीड़िता के घर पहुंची थी. जहां CBI ने आरोपियों के परिजनों से करीब 4 घंटे पूछताछ की. फॉरेंसिक टीम ने मुख्य आरोपी संदीप के कमरे की तलाशी भी ली.उसका मोबाइल फोन और मार्कशीट भी जब्त कर लिया गया. इसके बाद फॉरेंसिक टीम ने बाकी आरोपियों के घर की भी तलाशी ली. इस दौरान केस में आरोपी लवकुश के घर से एक लाल रंग के दाग लगे कुछ कपड़े मिले, जिसे सीबीआई टीम अपने साथ ले गई. लवकुश के परिजन इसे पेंट का दाग बता रहे हैं.

इस बीच मुख्य आरोपी संदीप के पिता ने अपने बेटे और अन्य तीनों आरोपियों को बेकसूर बताया. उन्होंने कहा, ''हमें रंजिश के तहत फंसाया जा रहा है. सरकार सीबीआई जांच करा रही है, सबकुछ साफ हो जाएगा. हम नार्को टेस्ट के लिए तैयार हैं. वहीं पीड़िता के भाई ने कहा, ''हमारा परिवार अब बूलगढ़ी गांव (यूपी) में नहीं रहना चाहता. केस सुप्रीम कोर्ट में ट्रांसफर कर दिया जाए तो बेहतर होगा. हम भी वहां जाकर किराए के मकान में रह लेंगे. हालांकि, परिवार ने प्रशासन की तरफ से मुहैया कराई गई सुरक्षा पर संतोष जाहिर किया.''

ये भी पढ़ें-खेत में सो रहे किसान को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, बीती शाम देकर गया था धमकी

सुप्रीम कोर्ट में बीते गुरुवार को हाथरस केस की सुनवाई हुई थी. इस दौरान पीड़ित पक्ष की वकील सीमा कुशवाहा ने केस को दिल्ली ट्रांसफर करने की मांग की थी. सीमा ने कहा था कि जांच सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में होना चाहिए. वहीं योगी सरकार पहले ही सुप्रीम कोर्ट से अपनी निगरानी में हाथरस कांड की सीबीआई जांच कराने की बात कह चुकी है. सीबीआई के अलीगढ़ जेल में आरोपियों से पूछताछ करने की संभावना है. जांच टीम कोर्ट से आरोपियों की रिमांड मांग सकती है.

Watch LIVE TV-