बैतूल: पूर्व विधायक भगवत पटेल का लंबी बीमारी के बाद निधन, बीजेपी में शोक की लहर
Advertisement

बैतूल: पूर्व विधायक भगवत पटेल का लंबी बीमारी के बाद निधन, बीजेपी में शोक की लहर

पूर्व भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक भगवत सिंह पटेल का निजी अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया. वह पिछले काफी वक्त से  बीमार चल रहे थे. 

पूर्व विधायक भगवत पटेल का निधन

इरशाद हिंदुस्तानी/बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल में पूर्व भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक भगवत सिंह पटेल का निजी अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया. वह पिछले काफी वक्त से  बीमार चल रहे थे. निधन के बाद उनके पार्थिव देह को जिला भाजपा कार्यालय में दर्शनार्थ के लिए रखा गया है. जहां सांसद डीडी उइके सहित भाजपा नेताओं और पदाधिकारियों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी.

जानकारी के मुताबिक, पूर्व विधायक भगवत सिंह पटेल का अंतिम संस्कार रविवार को प्रात: 11 बजे उनके गृहग्राम चुडिय़ा में किया जाएगा. भाजपा के प्रदेश कोषाध्यक्ष हेमंत खंडेलवाल, सांसद डीडी उइके समेत सैकड़ों नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उन्हें आज विजय भवन पहुंचकर श्रद्धा सुमन अर्पित किए. इस मौके पर हेमंत खंडेलवाल ने कहा कि पटेल के निधन से भाजपा की राजनीति में आई रिक्तता को कभी भरा नहीं जा सकेगा. उनसे दृढ़ता और सामाजिक सरोकार सीखने को मिला है.

आपको बता दें कि, जनसंघ से राजनीति में सक्रिय हुए भगवत पटेल 1977 में जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष बने थे. इसके बाद वे 1980 में भाजपा के गठन के समय पहले जिलाध्यक्ष बने. 1990 से 1993 तक पटवा सरकार में बैतूल विधानसभा क्षेत्र के विधायक भी रहे. राजनीति में उनकी अच्छी पकड़ थी. वे भाजपा के कद्दावर नेताओ में गिने जाते थे. तेज़ तर्रार नेता भगवत सिंह पटेल जनता की समस्याओं के समाधान के लिए अक्सर अधिकारियों से भिड़ जाते थे. उनके निधन पर राजनैतिक क्षेत्र के अलावा, सामाजिक क्षेत्र में भी शोक की लहर है.

Trending news