close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: सड़क पर तड़पते घायल को देख शिवराज ने रोका काफिला, एंबुलेंस में बैठाकर पूछा- मैं तो नहीं चलूं

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सड़क हादसे में घायल शख्स की मदद कर संवेदनशीलता का परिचय दिया.

VIDEO: सड़क पर तड़पते घायल को देख शिवराज ने रोका काफिला, एंबुलेंस में बैठाकर पूछा- मैं तो नहीं चलूं
शिवराज सिंह चौहान हादसे में घायल युवक को एंबुलेंस में बैठाते हुए.

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने शुक्रवार को सड़क हादसे में घायल एक शख्स की मदद कर अपनी संवेदनशीलता का परिचय दिया. शिवराज ने बीच रास्ते में अपना काफिला रुकवाकर दर्द से तड़पते पीड़ित को एंबुलेंस में बैठाकर इलाज के लिए अस्पताल रवाना किया. इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसे देखकर लोग पूर्व सीएम की जमकर सराहना कर रहे हैं

जानकारी के मुताबिक, भोपाल से नजदीक मंडीदीप के सतलापुर थाना इलाके में शुक्रवार दोपहर एक युवक सड़क हादसे में बुरी तरह जख्मी हो गया था. इसी बीच उसी रास्ते से गुजर रहे मौजूदा बीजेपी विधायक शिवराज सिंह चौहान की नजर पीड़ित पर पड़ी तो उन्होंने तुरंत अपना काफिला रुकवाया और आनन-फानन में एंबुलेंस के जरिए घायल को अस्पताल के लिए रवाना किया.

इस दौरान एंबुलेंस में मौजूद स्वास्थ्यकर्मियों से शिवराज ने पूछा कि क्या पीड़ित के साथ कोई व्यक्ति है? जब उन्हें बताया गया कि वह अकेला ही है तो पूर्व मुख्यमंत्री ने मानवीयता दिखाते हुए पूछा, भैया, मैं तो नहीं चलूं? वहीं, इस दौरान पूर्व सीएम ने एंबुलेंस के ड्रायवर को भी सलाह दी कि घायल को सही सलामत अस्पताल तक पहुंचाए.

सड़क किनारे शिवराज ने काटा बर्थडे केक, आशीर्वाद लेने झुकी 'भांजी' से बोले- 'मामा के पैर नहीं छूते'

स्वभाव से मिलनसार और बच्चों के बीच मामा के नाम से लोकप्रिय मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी विधायक शिवराज सिंह चौहान ने इससे पहले भी एक बार फिर अपनी सादगी की मिसाल पेश की. पिछले साल दिसंबर माह में पूर्व सीएम सड़क किनारे अपना काफिला रुकवाकर एक 'भांजे' के बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुए. इस मौके पर उन्होंने केक काटकर किशोर को शुभकामनाएं दीं.