CM कमलनाथ के क्षेत्र में गरजे पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान, कहा- महापुरुषों की रक्षा के लिए टाइगर अभी जिंदा है
Advertisement

CM कमलनाथ के क्षेत्र में गरजे पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान, कहा- महापुरुषों की रक्षा के लिए टाइगर अभी जिंदा है

सौंसर में शिवाजी की मूर्ति हटाने पर शिवराज की हुंकार. शिवाजी के सम्मान में खून की अंतिम बूंद लगा देने की बात कही. कमलनाथ पर हमला करते हुए बोले एसडीएम की कॉल डिटेल निकलवालो पता चल जाएगा किसके इशारे पर गिराई गई थी मूर्ति.

सौंसर में सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी नेता और पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान

सचिन गुप्ता/छिंदवाड़ा: छिंदवाड़ा के सौंसर पर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान प्रदेश की कमलनाथ सरकार को आड़े हाथों लिया. इतना ही उन्होंने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और शरद पवार पर भी जमकर बरसे. ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कमलनाथ द्वारा दिए बयान पर उन्होंने चुटकी भी ली. साथ ही राहुल गांधी को 4 साल का बच्चा भी कह दिया. शिवराज सिंह चौहान मोंहगांव चौंक से छत्रपति शिवाजी महाराज की मूर्ति हटने से मचे बबाल को लेकर वहां पहुंचे थे. महापुरुषों के अपमान पर सीएम कमलनाथ, सांसद नकुलनाथ और स्थानीय प्रशासन को जमकर लताड़ लगाई. 

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान दोपहर लगभग 3 बजे चमत्कारिक जामसावली मंदिर पहुंचे और यहां उन्होंने विश्व प्रसिद्ध हनुमान जी के दर्शन किए. इसके बाद शिवराज उसी मोहगांव चौक पहुंचे. जहां से 10 फरवरी की मध्यरात्रि में प्रशासन ने बलपूर्वक शिवाजी की मूर्ति हटाई थी, यहां पहुंचकर शिवराज ने शिवाजी के छायाचित्र पर माल्यार्पण किया. पैदल मार्च करते हुए नगरपालिका पहुंचे. यहां उन्होंने चौक से हटाकर लाई गई प्रतिमा के दर्शन किए. इसके बाद आमसभा को संबोधित करने वो बाज़ार चौक पहुंचे. 

आमसभा को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम शिवराज ने कहा कि हम शिवाजी के सम्मान में खून की अंतिम बूंद भी दे देंगे, लेकिन महापुरुषों का अपमान सहन नहीं करेंगे. कमलनाथ सरकार द्वारा लगातार महापुरुषों का अपमान किया जा रहा है. अब नकुलनाथ कह रहे हैं हम अपने पैसे से आदमकद मूर्ति लगा देंगे, तो सुन लो टाइगर अभी जिंदा है. जनता के लूटे पैसों से अहंकार मत दिखाओ. हम सभी जनता पैसे इकठ्ठे कर मूर्ति लगवा लेंगे और पहले ये बता दो बड़ी मूर्ति लगानी थी तो छोटी हटाई ही क्यों. 

शिवराज ने सीएम कमलनाथ पर हमला करते हुए कहा कि मूर्ति किसके इशारे पर गिराई गई है ये पता चल जाएगा अगर सौंसर एसडीएम की कॉल डिटेल निकलवा ली जाए. इसके अलावा शिवराज ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि आज बालासाहेब ठाकरे होते तो शिवाजी का ऐसा अपमान कभी भी स्वीकार नहीं करते. कांग्रेस के साथ की ऐसी सरकार को तो लात मार देना चाहिए. 

इसके अलावा शिवराज ने पिछले दिनों राहुल गांधी के द्वारा वीर सावरकर पर और पीएम मोदी पर डंडे मारने वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राहुल गांधी वीर सावरकर के पैर की धूल भी नहीं है. राहुल की मानसिक उम्र 4 साल की है और पता नहीं वो ऐसी कौन सी चीज खाते हैं जिससे होश में ही नहीं रहते. सीएम कमलनाथ के पुत्र नकुलनाथ के ट्वीट कर भोजन के लिए आमंत्रण पर कटाक्ष करते हुए शिवराज ने कहा कि मैं उनके यहां नहीं बल्कि आम कार्यकर्ता के घर खाना खाने जाऊंगा. भाषण के दौरान ही सीएम कमलनाथ पर हमला करते हुए शिवराज ने कहा कि आजकल कांग्रेस के नेता भी हनुमान भक्त हो गए हैं लेकिन उनकी ही सरकार मंदिरों पर जबरन कब्जा कर रही हैं. प्रदेशभर में मंदिरों को सरकार के अधीन किया जा रहा है ऐसा हम हरगिज़ होने नही देंगे. एमपी के मंत्री गोविंद सिंह के तीर्थदर्शन योजना को बंद करने संबंधी बयान पर भी शिवराज कहा कि ये योजना क्या है ये कांग्रेसी क्या जानें.

आमसभा के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए सीएम कमलनाथ द्वारा ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर दिए बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए शिवराज ने कहा कि कांग्रेस में सिर फुटव्वल की स्थिति है. इनकी खींचतान में प्रदेश का विकास रुक रहा है.

Trending news