तस्करी का शातिर तरीका, लेकिन धरी रह गई होशियारी, 10 करोड़ का 97 बोरा गांजा पकड़ाया
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh742254

तस्करी का शातिर तरीका, लेकिन धरी रह गई होशियारी, 10 करोड़ का 97 बोरा गांजा पकड़ाया

पुलिस को चकमा देने के लिए ट्रक में पार्टीशन बना रखा था. पार्टीशन के नीचे एक दरवाजा था, जिसे खोलने पर मादक पदार्थ के छोटे-छोटे 337 पैकेट 97 बोरो में छुपाकर रखे हुए थे. मामले में यूपी निवासी 2 तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. 

पकड़े दोनों अपराधी गाजियाबाद के हैं.

कनिराम/आगर-मालवा: जिले के सुसनेर में पुलिस ने 10 करोड़ का गांजा पकड़ा है. यह कार्रवाई एमपी पुलिस ने यूपी एसटीएफ के साथ मिलकर की है. इसमें दो कुख्यात तस्कर भी पकड़े गए हैं. मुखबिर से सूचना मिलने पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है. आगर एसपी राकेश सागर ने इसका खुलासा किया है. 

मामले में एसपी राकेश सगर ने बताया कि यूपी एसटीएफ के सौरभ विक्रम सिंह को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक आयशर वाहन में बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ आगर की ओर से कोटा ले जाया जा रहा है. उनकी सूचना पर सुसनेर पुलिस और यूपी एसटीएफ द्वारा सुसनेर-आगर मार्ग पर नाकाबंदी कर यूपी नंबर का ट्रक रोका तो वह खाली दिख था. ट्रक की बारीकी से जांच की तो उसमें एक पार्टीशन मिला जो सामान्य तौर पर बाहर से नजर नहीं आ रहा था. पार्टीशन के नीचे एक दरवाजा था, जिसे खोलने पर मादक पदार्थ के छोटे-छोटे 337 पैकेट 97 बोरो में छुपाकर रखे हुए थे. मामले में यूपी निवासी 2 तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 

आय से अधिक संपत्ति मामले में भ्रष्ट खनिज अफसरों पर गिरी गाज, प्रदीप खन्ना और जामरा निलंबित

पुलिस के अनुसार आयशर वाहन से 17 क्विंटल 27 किलो मादक पदार्थ गांजा जप्त किया है. अवैध मादक पदार्थ की अंतरराष्ट्रीय बाजार में 10 करोड़ रुपए कीमत बताई जा रही है. जप्त किए वाहन में गुप्त रूप से पार्टीशन बनाकर 93 बोरो में भरकर यह मादक पदार्थ को ले जाया जा रहा था. पकड़े गए अपराधियों में शुभम त्यागी और लोकेश सिंह हैं. ये दोनों गाजियाबाद के रहने वाले हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news