शादी का झांसा देकर महीनों तक करता रहा शोषण, गर्भवती होने पर पीड़िता ने कराई रिपोर्ट दर्ज

डराने धमकाने के साथ साथ कई बार शादी करने का झांसा भी देता रहा. पहले लड़की चुप रही लेकिन गर्भवती होने पर परिवार को कुछ शक हुआ तो लड़की ने अपनी आपबीती परिजनों को बताई और परिवार के साथ वह पुलिस के सामने गुहार लगाने पहुची. 

शादी का झांसा देकर महीनों तक करता रहा शोषण, गर्भवती होने पर पीड़िता ने कराई रिपोर्ट दर्ज
फाइल फोटो

दमोह: मध्यप्रदेश में सरकार, पुलिस और प्रशासन के लाख दावों के बाद भी लड़कियों के साथ हो रही हिंसा रुकने का नाम नही ले रही है. इसी बीच सूबे के दमोह से एक और मामला सामने आया है, जहां एक बार फिर स्कूली छात्रा हुई हैवानियत का शिकार. दरअसल एक आठवीं की छात्रा के पड़ोस में रहने वाले एक शख्स ने उसे डरा धमका कर बार बार अपनी हवस का शिकार बनाया. लेकिन जब लड़की गर्भवती हुई तो आखिरकार परिजनों को पुलिस सहारा लेना पड़ा. 

बता दें कि, शहर में तीन दिन पहले भी राह चलते मनचलों की हिमाकत का शिकार हुई स्कूली छात्रा का मामला सामने आया था. जिसमें तीन लड़कों ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर लड़की पर जानलेवा हमला किया था.  फिलहाल इस वारदात के आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर ही हैं कि एक और नया मामला सामने आ गया. जहां फिर एक स्कूली छात्रा ने पड़ोस में रहने वाले एक शख्स पर रेप करने के साथ डराने धमकाने का आरोप लगाया है, और खास बात ये है की नाबालिग गर्भवती भी है. एक थाना क्षेत्र में लगातार तीसरे दिन सामने आई लड़कियों से हिंसा की वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

दरअसल हटा थाने के एक गावं में रहने वाली आठवीं क्लास की छात्रा ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि, आठ नो महीने पहले रात के वक़्त वो घर में अकेली थी, तभी पड़ोस में रहने वाला एक शख्स उसके घर में पानी पीने के बहाने घुस आया और जबरन उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. लड़की डर गई और फिर लड़के ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और कई दफा नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा.

आरोपी लड़की को डराने धमकाने के साथ साथ कई बार शादी करने का झांसा भी देता रहा. पहले लड़की चुप रही लेकिन गर्भवती होने पर परिवार को कुछ शक हुआ तो लड़की ने अपनी आपबीती परिजनों को बताई और परिवार के साथ वह पुलिस के सामने गुहार लगाने पहुची. पीड़ित लड़की की रिपोर्ट पर हटा पुलिस ने मामला दर्ज किया और फिलहाल लड़की का मेडिकल कराया जा रहा है.