गर्लफ्रेंड ने किया शादी से इनकार तो प्रेमी ने 5 लाख रुपयों में लगा दी आग

एक निजी फाइनेंस कंपनी में कैशियर के पद पर काम कर रहे एक युवक ने अपनी प्रेमिका को रिझाने के लिए 6 लाख 74 हजार गबन कर डाला

गर्लफ्रेंड ने किया शादी से इनकार तो प्रेमी ने 5 लाख रुपयों में लगा दी आग
जब प्रेमिका ने शादी करने से इनकार कर दिया तो प्रेमी ने 5 लाख रुपयों में आग लगा दी

सीहोर: मध्यप्रदेश के सीहोर जिले से एक अनोखा ही मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक जिले की एक निजी फाइनेंस कंपनी में कैशियर के पद पर काम कर रहे एक युवक ने अपनी प्रेमिका को रिझाने के लिए 6 लाख 74 हजार गबन कर डाला. लेकिन, जब प्रेमिका ने उसके साथ शादी करने से इनकार कर दिया तो उसने 5 लाख रुपयों में आग लगा दी. इस सनसनीखेज मामले में पुलिस ने जले हुए 5 लाख रुपए बरामद कर लिए हैं. जिसके बाद कैशियर को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके अलावा युवक के पास से 46 हजार रुपये नकद और 1 लाख 28 हजार रुपये लॉकर से बरामद किए गए हैं.

कंपनी के पैसे लेकर हो गया था फरार
नसरुल्लागंज पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक तहसील मुख्यालय स्थित स्पन्दना स्फूर्ति फायनेंस कम्पनी में प्राइवेट फायनेंस किया जाता है. गबन के आरोप में गिरफ्तार किया गया युवक कंपनी में कैशियर के पद पर काम कर रहा था. युवक का नाम जितेंद्र बताया जा रहा है. वह चौकड़ी तहसील खिरकिया जिला हरदा का निवासी है. उसके पिता का नाम गब्बू सिंह गोयल था. जानकारी के मुताबिक कैशियर के पास ही दफ्तर की चाबी भी रहती थी. पुलिस के मुताबिक 17-18 अप्रैल की रात को कैशियर कंपनी की तिजोरी से 6 लाख 74 हजार रुपए निकाल कर ले भागा था.

पुलिस ने किया खुलासा
कैशियर के गायब हो जाने से स्पन्दना स्फूर्ति कम्पनी में हड़कंप मच गया था. जिसके बाद कंपनी के मैनेजर ने नसरुल्लागंज पुलिस को इस बात की सूचना दी. मैनेजर की शिकायत पर पुलिस ने कैशियर जितेंद्र पुत्र गब्बू सिंह गोयल के खिलाफ 6 लाख 74 हजार की राशि के गबन का मामला दर्ज कर जांच शुरू की. सूचना के आधार पर पुलिस की एक टीम कन्नौद के बेरावल गांव पहुंची. जहां से कैशियर को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की गई तो घटना का पर्दाफाश हो गया.

इस वजह से जला दिए थे रुपये
बताया जा रहा है कि कैशियर गबन की गई राशि अपनी प्रेमिका को दिखाने के लिए गांव बेरावल लेकर गया था. इसके पीछे उसकी मंशा थी कि प्रेमिका उससे शादी करने को तैयार हो जाए. लेकिन प्रेमिका का विवाह दूसरी जगह तय हो जाने के कारण उसने शादी से साफ इनकार कर दिया. प्रेमिका के इनकार से निराश होकर कैशियर ने उसके पास रखे 5 लाख रुपयों में आग लगा दी. पुलिस ने उसके पास से 46 हजार रुपये नगद भी बरामद किए हैं. पुलिस ने मौके पर पंचनामा बनाकर अधजले नोट भी जब्त किए. जिसके बाद पुलिस ने कैशियर जितेंद्र के लॉकर से 1 लाख 28 हजार रुपए भी बरामद किए.