• 0/542 लक्ष्य 272
  • बीजेपी+

    0बीजेपी+

  • कांग्रेस+

    0कांग्रेस+

  • अन्य

    0अन्य

ब्वॉयफ्रेंड की शादी की बात सुनकर गर्लफ्रेंड को आया गुस्सा, मंडप से उठा कर पहुंचा दिया थाने

 युवती को मेडिकल के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया है. इस पूरे मामले में आरोपी राहुल का विवाह हरदा में तय हुआ था, लेकिन अब लड़की की शादी राहुल की जगह राहुल के छोटे भाई तरुण कहार के साथ की जाएगी.

ब्वॉयफ्रेंड की शादी की बात सुनकर गर्लफ्रेंड को आया गुस्सा, मंडप से उठा कर पहुंचा दिया थाने
(सांकेतिक तस्वीर)

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश के रतलाम में एक युवक को शादी का झांसा देकर लड़की से अवैध संबंध बनाना एक लड़की को काफी महंगा पड़ गया. जिसके चलते लड़का मंडप से सीधे थाने पहुंच गया. दरअसल, बाजार में इस युवक की मुलाकात कुछ दिनों पहले एक लड़की से हुई. जहां दोनों की कुछ बात हुई और फिर दोनों आए दिन एक दूसरे से मिलने लगते. धीरे-धीरे दोनों में मेलजोल बढ़ने लगा और युवक, युवती से मिलने उसके घर आने लगा. वहीं कुछ दिनों बाद युवक, युवती को शादी का झांसा देकर उससे अवैध संबंध बनाता है, लेकिन कहानी में तब नया मोड़ आता है, जब युवती को पता चलता है कि युवक किसी ओर से शादी करने जा रहा है और कल उसकी बारात है.

छत्तीसगढ़ः नाबालिग से घर में घुसकर दुष्कर्म करने के आरोप में 5 युवक गिरफ्तार

ब्वॉयफ्रेंड की शादी की बात सुनकर लड़की को गुस्सा आया और देर रात अपने परिजनों को साथ लेकर वह थाने पहुंच गई. थाने पहुंचकर लड़की ने युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. जिसके बाद पुलिस युवक को शादी के मंडप से उठा कर थाने ले आई और उस पर धारा 376,376(2)(N), 506 के तहत मामला दर्ज किया. वही युवती को मेडिकल के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया है. इस पूरे मामले में आरोपी राहुल का विवाह हरदा में तय हुआ था, लेकिन अब लड़की की शादी राहुल की जगह राहुल के छोटे भाई तरुण कहार के साथ की जाएगी.

झारखंडः रेप मामले में आरोपी धर्म प्रचारक दोषी, कोर्ट ने सुनाई आजीवन करावास की सजा

युवती ने पुलिस को बताया कि युवक उसके मना करने पर भी अवैध सम्बन्ध बनाता था. वह जब भी उसे रोकने की कोशिश करती तो वह उसके साथ मारपीट करता और  उसे किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी देता. लड़की का कहना है कि वह इन सब से काफी डर गई थी, लेकिन जब उसे पता चला कि लड़का किसी और से शादी करने वाला है तो उसने अपने परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी. जिसके बाद परिजनों के साथ उसने थाने में मामला दर्ज कराया है.