close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

छत्तीसगढ़ः नाबालिग से घर में घुसकर दुष्कर्म करने के आरोप में 5 युवक गिरफ्तार

बालिका के साथ सामूहिक बलात्कार के मामले में पुलिस ने गोचरण राठिया (26 वर्ष), संजय राठिया (19 वर्ष), माधव राठिया (21 वर्ष), सुगन राठिया (21 वर्ष) और नूतन राठिया (19 वर्ष) को गिरफ्तार कर लिया है.

छत्तीसगढ़ः नाबालिग से घर में घुसकर दुष्कर्म करने के आरोप में 5 युवक गिरफ्तार
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

रायगढ़: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में 15 वर्षीय किशोरी से सामूहिक बलात्कार मामले में पुलिस ने पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. रायगढ़ जिले के पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार अग्रवाल ने शनिवार को यहां बताया कि जिले के घरघोड़ा थाना क्षेत्र में घर में घुसकर देर रात 15 वर्षीय बालिका के साथ सामूहिक बलात्कार के मामले में पुलिस ने गोचरण राठिया (26 वर्ष), संजय राठिया (19 वर्ष), माधव राठिया (21 वर्ष), सुगन राठिया (21 वर्ष) और नूतन राठिया (19 वर्ष) को गिरफ्तार कर लिया है.

अजमेर दरगाह जियारत के लिए पहुंची युवती से 8 लोगों ने किया दुष्कर्म, 3 आरोपी गिरफ्तार

अग्रवाल ने बताया कि घरघोड़ा थाना क्षेत्र में बुधवार रात 10 बजे गोचरण राठिया अपने चार साथियों के साथ बालिका के घर में दरवाजा तोड़कर घुसा और जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ बारी बारी से दुष्कर्म किया.

बिहारः पति की दुर्घटना की खबर देकर विवाहिता के साथ धोखे से किया सामूहिक दुष्कर्म

पीड़ित नाबालिग ने घटना की जानकारी देते हुए पुलिस को बताया कि वारदात के समय उसके माता पिता धान की फसल और मवेशियों की रखवाली के लिए खेत गए थे. आरोपियों के घर में घुसते ही उसकी बड़ी बहन पिछले दरवाजे से जान बचाकर भाग गई थी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि घरघोड़ा थाने की पुलिस ने गुरुवार रात बालिका की रिपोर्ट पर गोचरण राठिया और चार अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया तथा सभी को गिरफ्तार कर लिया गया. (इनपुटः भाषा)