हादसा या हत्या? ग्वालियर में रेल पटरी पर मिला छात्रा का शव, रेप की आशंका
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2410124

हादसा या हत्या? ग्वालियर में रेल पटरी पर मिला छात्रा का शव, रेप की आशंका

Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक 19 साल की छात्रा का शव रेलवे ट्रैक पर मिला है. परिजनों ने अपनी बेटी के साथ रेप और हत्या की आशंका जताई है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है. 

mp news

Body Found on Railway Track in Gwalior: ग्वालियर के झांसी रोड इलाके में एक छात्रा का शव रेलवे ट्रैक पर मिलने से सनसनी फैल गई है. छात्रा की उम्र 19 साल बताई जा रही है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है. वहीं, इस मामले में छात्रा के परिजनों ने आवेदन देकर रेप और हत्या की आशंका जताई है. 

रेलवे ट्रैक पर मिला शव
मामला झांसी रोड थाना क्षेत्र का है. यहां रेलवे ट्रैक पर एक 19 साल की छात्रा का शव मिला है. छात्रा मांढरे की माता मंदिर के पास रहती थी. छात्रा के परिजन मजदूरी करते हैं. परिजनों का कहना है कि बीते दिन उनकी बेटी उनसे मिलने काम वाली जगह आई थी. परिजनों से मिलने के बाद वह अपनी सहेली से मिलने की बात कहकर चली गई. इसके बाद उसका शव ट्रैक पर मिलने से परिजन हैरान हैं.  

रेप और हत्या की आशंका
परिजनों ने अपनी बेटी के साथ रेप और हत्या की आशंका जताई है. दरअसल,मृतका का शव पुलिस ने रेलवे ट्रेक के बीच में मिला है. चेहरा भी बुरी तरह घायल पाया गया है. ऐसे में परिजनों को अपनी बेटी के साथ किसी अनहोनी का शक है. इस संबंध में परिजनों ने पुलिस को आवेदन देकर जांच करने की मांग की है. साथ ही आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की भी मांग की है. 

हादसा या हत्या?
घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस छात्रा को हादसे का शिकार मान रही है क्योंकि पता चला है कि छात्रा कान में इयर फोन लगे थे. ऐसे में माना जा रहा है कि वह हादसे का शिकार हो गई है.

ये भी पढ़ें-  1 महीने के लिए छोड़ दें चाय, शरीर में दिखने लगेंगे ये बदलाव

जांच में जुटी पुलिस 
इस मामले में ग्वालियर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निरंजन शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि  घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर एफएसएल टीम और पुलिस के अधिकारियों ने जांच की. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. परिजनों के आवेदन पर और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. इस मामले में जांच की जा रही है. 

इनपुट- ग्वालियर से करतार सिंह राजपूत की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें- सागर में 1500 आईफोन की लूट से सनसनी, लापरवाही बरतने पर तीन पुलिस अफसरों पर कार्रवाई

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news