पति लड़ रहा था अस्पताल में कोरोना से जंग, घर में अकेली पत्नी की बदमाशों ने लूट ली अस्मत

पुलिस के मुताबिक सिद्धीपुरम निवासी 28 वर्षीय महिला के पति की रिपोर्ट दो दिन पहले कोरोना पॉजिटिव आई थी. इसके बाद महिला के पति की तबीयत अचानक बिगड़ गई.

पति लड़ रहा था अस्पताल में कोरोना से जंग, घर में अकेली पत्नी की बदमाशों ने लूट ली अस्मत

ग्वालियर: मध्य प्रदेश में पुलिस के तमाम प्रयासों के बावजूद भी अपराधी डर नहीं रहे और आए दिन हत्या, लूट और रेप जैसी वारदात को अंजाम दे रहे. ऐसा ही एक मामला प्रदेश के ग्वालियर जिले बिजौली थाना क्षेत्र से आया है. यहां पर दो बदमाशों ने एक महिला के साथ उसके बच्चों के सामने ही दुष्कर्म किया. आरोपियों ने बच्चों के सिर पर कट्‌टा अड़ा कर जान से मारने की धमकी भी दी. वहीं, महिला का पति कोरोना संक्रमित होने की वजह से अस्पताल में भर्ती है. मामला शनिवार-रविवार की रात 2 बजे का बताया जा रहा है. फिलहाल महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामले में FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक सिद्धीपुरम निवासी 28 वर्षीय महिला के पति की रिपोर्ट दो दिन पहले कोरोना पॉजिटिव आई थी. इसके बाद महिला के पति की तबीयत अचानक बिगड़ गई. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. शनिवार-रविवार की रात वह बच्चों के साथ सो रही थी. इसी दौरान दो बादमाश घर में घुस गए. इसके बाद दोनों महिला के साथ छेड़खाड़ी शुरू कर दी. महिला ने जब विरोध किया तो पास सो रहे बच्चे भी जग गए. 

इस दौरान बच्चे जब चिल्लाने की कोशिश करने लगे तो एक बदमाश ने कट्टा सटा दिया. इसके बाद दोनों आरोपियों ने महिला के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया और वहां से फरार हो गए. जिसके बाद महिला ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल की. फिलहाल अभी पुलिस द्वारा आरोपियों की पहचान नहीं की जा सकी है.

पीड़ित महिला ने बताया कि दोनों आरोपी मुंह पर कपड़ा बांधे हुए थे, जिसकी वजह से दोनों का चेहरा वह नहीं देख सकी. मामले में SDOP बेहट रवि सोनेर कहना है कि हो सकता है दोनों बदमाश पास के ही रहने वाले हो और दोनों को इस बात की जानकारी रही होगी कि महिला का अस्पताल में भर्ती है. 

वहीं, यह भी हो सकता है कि दोनों बदमाश चोरी की नियत से घुसे हो और महिला को घर में अकेला देखकर दोनों ने दुष्कर्म किया. फिलहाल दोनों की गिरफ्तारी के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है, जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

WATCH LIVE TV