पिछले हादसों से सबक नहीं! वाटरफॉल में बच्चों के साथ बेझिझक नहा रहे लोग, प्रशासन बेसुध

Dangerous Picnic Spot: कई तरह के पिकनिक स्पॉट बन रहे हैं, लोग बेझिझक होकर यहां जा रहे हैं. पिछले हादसों से सबक लेने के बजाय लोगों की संख्या बढ़ रही है. 

पिछले हादसों से सबक नहीं! वाटरफॉल में बच्चों के साथ बेझिझक नहा रहे लोग, प्रशासन बेसुध
लापरवाही दिखा रहे लोग

शैलेंद्र सिंह भदौरिया/ग्वालियरः Dangerous Picnic Spot in Gwalior: मध्य प्रदेश में मानसून के आगमन के बाद भी कई दिनों तक बारिश नहीं हुई. लेकिन पिछले कुछ दिनों से राज्य में बारिश होने लगी, जिसके चलते प्रदेशभर में कई पिकनिक स्पॉट बनने लगे हैं. ग्वालियर में भी बीते दिनों से बारिश जारी है, यहां कई छोटे-बड़े वाटरफॉल भी बन गए हैं. लोग इन स्पॉट्स पर बेझिझक होकर जा रहे हैं. लोग लापरवाही दिखा रहे हैं, इससे कई तरह के हादसे हो सकते हैं, लेकिन प्रशासन को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.

बच्चों के साथ वाटरफॉल में पहुंचे लोग
ग्वालियर जिले से सामने आईं तस्वीरों में साफ तौर देखा जा सकता है कि लोग वाटरफॉल के नीचे खड़े होकर नहा रहे हैं. इनमें महिलाओं के साथ ही की छोटे बच्चे भी शामिल हैं. ये तस्वीरें उटीला के भदावना में मौजूद वाटरफॉल से सामने आ रही हैं. पहले भी इस तरह की लापरवाहियों के चलते ग्वालियर के सुलतानगढ़ वाटरफॉल के अलावा सिंध नदी से लगे हुए पिकनिक स्पॉट पर अपनी जान गंवा चुके हैं.

यह भी पढ़ेंः- पुल के बिना नहीं पहुंची एम्बुलेंस, गर्भवती को कंधों पर नदी पार कराई, बदहाल सिस्टम की भेंट चढ़ा नवजात

प्रशासन नहीं ले रहा सुध
ऐसे कई तरह के पिकनिक स्पॉट बन रहे हैं, लोग बेझिझक होकर यहां जा रहे हैं. पिछले हादसों से सबक लेने के बजाय लोगों की संख्या बढ़ रही है. हर साल होने वाले हादसों के बावजूद लोग तो दूर प्रशासन तक सुध नहीं ले रहा. किसी भी जिम्मेदार ने अभी तक कड़े आदेश जारी नहीं किए. ऐसे में जी मीडिया ऐसे लोगों से अपील कर रहा है कि वे अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा का ध्यान रखें. 

यह भी पढ़ेंः- मध्य प्रदेश में तेज बारिश का दौर जारी, नदियां ऊफान पर, तापमान में भी आई गिरावट

WATCH LIVE TV