close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PM मोदी की जीत से खुश हुआ हेयर ड्रेसर, फ्री में कर रहा लोगों की शेविंग और हेयर कटिंग

सोनवाने के अनुसार वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास और राष्ट्र के लिए किए गए कार्यों को लेकर काफी प्रभावित है और इसीलिए आज दिनभर वह लोगों की दाढ़ी और कटिंग फ्री बनाएंगे. सोनवने की सलून पर दाढ़ी कटिंग के लिए तीन कुर्सियां हैं और तीनों पर ही आज आने वालों की फ्री दाढ़ी कटिंग कर रहे हैं.

PM मोदी की जीत से खुश हुआ हेयर ड्रेसर, फ्री में कर रहा लोगों की शेविंग और हेयर कटिंग
बीजेपी ने जितनी सीटें जीती हैं, उतने लोगों की फ्री हेयर कटिंग और शेविंग का लक्ष्य

नई दिल्लीः देश में बीजेपी के जीतने से हर तरफ उत्साह का माहौल है और इसी उत्साह के माहौल और खुशी को लेकर बड़वानी के सेंधवा के दावल बड़ी क्षेत्र में हेयर सलून संचालक ने आज के दिन, दिन भर लोगों की दाढ़ी कटिंग फ्री बनाने का ऐलान किया है. हेयर सलून संचालक रविंद्र सोनवाने के अनुसार वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास और राष्ट्र के लिए किए गए कार्यों को लेकर काफी प्रभावित है और इसीलिए आज दिनभर वह लोगों की दाढ़ी और कटिंग फ्री बनाएंगे. सोनवने की सलून पर दाढ़ी कटिंग के लिए तीन कुर्सियां हैं और तीनों पर ही आज आने वालों की फ्री दाढ़ी कटिंग कर रहे हैं.

सोनवाने कहते हैं, कि मेरा लक्ष्य है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जितनी सीटें जीती हैं कम से कम उतने लोगों कि आज शेविंग और कटिंग फ्री करूंगा. वहीं सलून पर फ्री कटिंग दाड़ी बनाए जाने के चलते दुकान की चर्चा पूरे शहर में हो रही है. ऐसे में लोग फ्री दाढ़ी, कटिंग कराने से लेकर दुकान को देखने दूर-दूर से सोनवाने के सलून पहुंच रहे हैं. दुकान पर आए एक ग्राहक कहते हैं कि वह शनिवार के दिन दाढ़ी कटिंग नहीं बनाते हैं, लेकिन आज जब पता चला कि फ्री में दाढ़ी और कटिंग की जा रही है तो आ गया.

मोमोज खाने को लेकर हुए झगड़े में चली अंधाधुंध गोलियां, एक महिला समेत 3 घायल

सलून में आज सुबह से ही काफी भीड़ है. दूर-दूर से लोग लोग यहां दाढ़ी बनवाने और कटिंग करवाने आ रहे हैं. लोगों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. वहीं दुकान पहुंचे अन्य लोगों का कहना है कि सोनवाने दाढ़ी और कटिंग फ्री में कर रहे हैं, लेकिन बावजूद इसके वह पूरी लगन से अपना काम कर रहे हैं. वह यह सोचकर काम नहीं कर रहे कि यह काम वह फ्री में कर रहे हैं. बता दें नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने और पूर्ण बहुमत आने पर हेयर सलून संचालक सोनवाने आज दिन भर फ्री में दाढ़ी और कटिंग करेंगे. उनका कहना है कि मोदी जी ने जितनी सीटें जीती है, वह कम से कम उतने लोगों कि फ्री दाढ़ी और कटिंग करेंगे.