डाक से 3 नोटिस भेज लिया तीन तलाक, 6 साल के बेटे के साथ थाने पहुंची पत्नी, दर्ज कराई FIR
Advertisement

डाक से 3 नोटिस भेज लिया तीन तलाक, 6 साल के बेटे के साथ थाने पहुंची पत्नी, दर्ज कराई FIR

बिलासपुर में एक शख्स ने अपनी पत्नी को डाक के जरिए तीन नोटिस भेजकर तीन तलाक दे दिया. पीड़िता ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है. पढ़िए पूरी खबर...

सांकेतिक तस्वीर

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में तीन तलाक का मामला सामने आया है. पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने सालभर में डाक के जरिए तीन बार नोटिस भेजकर उसे तीन तलाक दे दिया. पीड़िता की शिकायत पर सिविल लाइन पुलिस ने संबंधित धाराओं में आरोपी पति पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें:  10th पास के लिए गवर्नमेंट Job का मौका, डाक विभाग ने निकाली है 2582 पदों पर भर्ती

दोनों का छह साल का एक बेटा भी है
सिविल लाइन थाना प्रभारी सनिप रात्रे ने बताया कि शहर के तालापारा निवासी महिला की शादी आठ साल पहले रायपुर के बैरनबाजार निवासी मोहम्मद साजिद से हुई थी. दोनों का एक 6 साल का बेटा भी है. सालभर पहले दोनों के बीच अनबन होने पर महिला अपने बेटे के साथ मायके चली आई थी और तबसे यहीं रह रही है.  

डाक से तीन नोटिस भेजकर दिया तलाक
मोहम्मद साजिद ने डाक के जरिए अपनी पत्नी को नोटिस भेजा और वापस ससुराल नहीं लौटने पर तलाक की बात कही थी. इसके करीब 6 महीने बाद उसने दूसरा नोटिस भेजा. इसमें भी तलाक की बात थी. तीसरा नोटिस भेजने के साथ ही मोहम्मद साजिद ने पत्नी से बोला कि तीन तलाक पूरा हो गया.

तीसरे नोटिस में शरीयत कानून का जिक्र
आरोपी पति ने पत्नी को जो तीसरा नोटिस भेजा है उसमें मुस्लिम समाज के कुछ लोगों के दस्तखत भी हैं. साथ ही इसमें शरीयत कानून का भी जिक्र किया गया है. नोटिस मिलने के बाद महिला ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की है. पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने 'मुस्लिम महिला संरक्षण अधिनियम 2019' की धारा 4 के तहत मोहम्मद साजिद पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: Video: चोर ने सीसीटीवी कैमरा देखा, फिर दिखाया अपना चेहरा और उड़ा ले गया बाइक

ये भी पढ़ें: अपनी 12 बीघा जमीन PM मोदी के नाम करना चाहती हैं बिट्टन दादी, वजह जान हो जाएंगे भावुक

WATCH LIVE TV

Trending news