देर रात हुआ था विवाद, पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से मारकर उतारा मौत के घाट

गांव का हर व्यक्ति ये सोचकर सनन है कि आखिर कैसे कोई अपनी पत्नी की इतनी बेरहमी से हत्या कर सकता है. 

देर रात हुआ था विवाद, पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से मारकर उतारा मौत के घाट
देर रात आरोपी पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी से वार किया और 2 साल के बच्चे को लेकर फरार हो गया

जांजगीर-चांपा: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जांजगीर चांपा (Janjgir Champa) में एक पति द्वारा अपनी पत्नी की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है. देर रात आरोपी पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी से वार किया और 2 साल के बच्चे को लेकर फरार हो गया.

इस पूरी वारदात से मुलमुला इलाके में सनसनी है. गांव का हर व्यक्ति ये सोचकर सन्न है कि आखिर कैसे कोई अपनी पत्नी की इतनी बेरहमी से हत्या कर सकता है. पूरी वारदात शनिवार रात की बताई जा रही है. वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू करते हुए आरोपी की तलाश तेज़ कर दी है.

शुरुआती जांच में सामने आया कि शनिवार रात भी पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था. लेकिन, बात इतनी बढ़ गई कि पति विजय पासी ने अपनी पत्नी अमिता पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. और वारदात को अंजाम देने के बाद दो साल के बच्चे को लेकर रातों-रात फरार हो गया. अब तक की मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी विजय पासी उत्तरप्रदेश के आजमगढ़ का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि विजय और अमिता एक ईंट भट्ठे में साथ काम करते थे. इस दौरान दोनों में प्रेम हुआ और दोनों ने विवाह करने का फैसला किया. शादी के बाद दोनों अमिता के गांव मुलमुला में ही बस गये. लेकिन दोनों के बीच कुछ वक्त से चीजें ठीक नहीं चल रही थी. पड़ोसियों के मुताबिक आए दिन झगड़ा होता था और घर से शोर की आवाज़े आती थी.

फिलहाल, पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई कर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही कोलेकर पुलिस जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या की मुख्य वजह का पता लगाने में जुटी गई है.