दुर्ग: अवैध संबंध के शक में पति ने की बेरहमी से पत्नी की हत्या, किया सरेंडर

पति-पत्नी के पवित्र रिश्तों के बीच अगर किसी तीसरे व्यक्ति के शामिल होने की भनक भी लगती है तो रिश्तों में खटास आना लाजमी है. 

दुर्ग: अवैध संबंध के शक में पति ने की बेरहमी से पत्नी की हत्या, किया सरेंडर
फाइल फोटो

दुर्ग: पति-पत्नी के पवित्र रिश्तों के बीच अगर किसी तीसरे व्यक्ति के शामिल होने की भनक भी लगती है तो रिश्तों में खटास आना लाजमी है. लेकिन इसे बिना बात किए सुलझाना भी नामुकिन है. ऐसे ही एक मामला भिलाई में गुरुवार को देखने को मिला अवैध संबंध के शक में पति ने अपनी पत्नी को सिलबट्टे से मारकर बेहरमी से हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी पति ने थाने में जाकर सरेंडर कर दिया है.

मामला भिलाई के स्लम इलाके जामुल का है. जामुल के अटल आवास का है जहां अवैध संबंध को लेकर पति का पत्नी के बीच काफी विवाद होता था और दोनों के बीच मारपीट और झगड़ा भी होता रहता था. इसी को लेकर पति ने सिलबट्टे से सिर पर वार कर पत्नी की हत्या कर दी. मृतिका का नाम कल्याणी साहू है और पति का नाम दीनानाथ साहू है. 

छत्तीसगढ़: 10 साल से सामाजिक बहिष्कार की पीड़ा झेल रहा है ये परिवार

पूरी घटना आज अल सुबह चार बजेकी है जहां दीनानाथ साहू ने सोई हुई पत्नी कल्याणी साहू के सिर पर सिल-बट्टे को उठाकर पटक दिया. सोई हुई पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. आरोपी दिनानाथ साहू स्वंय जामुल थाने जाकर सरेंडर कर दिया. पुलिस इस मामले में धारा 302 (हत्या) का अपराध दर्ज कर मामले की विवेचना कर रही है. फिलहाल पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.