नियमित ट्रेनों में अगर नहीं मिल रहा टिकट तो त्यौहारी स्पेशल ट्रेन में बुक करें टिकट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh774291

नियमित ट्रेनों में अगर नहीं मिल रहा टिकट तो त्यौहारी स्पेशल ट्रेन में बुक करें टिकट

भोपाल से पुणे के लिए गोवा एक्सप्रेस रोज मिलती है, लेकिन इसमें बहुत वेटिंग है. इसी मार्ग पर त्यौहारी स्पेशल ट्रेन 04183 भी है, जो हर बुधवार चलती है.

(फाइल फोटो)

भोपाल: दीपावली पर घर जाना हो तो रोज चलने वाली ट्रेनों के भरोसे न रहे. कुछ ट्रेनें पहले से फुल चल रही है. रेलवे ने लोगों की परेशानी को देखते हुए त्यौहार के लिए स्पेशल ट्रेनें चलाई है. इन ट्रेनों में अभी भी कन्फर्म सीटें मिलने की संभावना है इसलिए समय रहते बुकिंग करवा लें. यह ट्रेनें भोपाल, हबीबगंज, संत हिरादाराम नगर स्टेशन से प्रत्येक रेलमार्गों पर अलग-अलग तारीखों में होकर गुजरेंगी.

Video: जनता ने कहा उतारो, सचिन पायलट ने उतार दिया

त्यौहार स्पेशल ट्रेनों में कन्फर्म सीटों की स्थिति
रीवा- हबीबगंज से रोजाना रेवांचल स्पेशल (02185) चलती है, जिसमें वेटिंग है. इसी मार्ग पर दीपावली के दौरान दो त्यौहारी स्पेशल ट्रेन 02173 प्रत्येक बुधवार व रविवार और दूसरी त्यौहार स्पेशल ट्रेन 02139 प्रत्येक मंगलवार चलाई जानी है. दोनों ट्रेनों में कन्फर्म सीटें उपलब्ध है.

भोपाल से पुणे के लिए गोवा एक्सप्रेस रोज मिलती है, लेकिन इसमें बहुत वेटिंग है. इसी मार्ग पर त्यौहारी स्पेशल ट्रेन 04183 भी है, जो हर बुधवार चलती है. दूसरे रेलवे स्टेशन से भोपाल, हबीबगंज स्टेशन होकर पुणे के लिए जाने वाली अन्य त्यौहार स्पेशल ट्रेनों में भी कन्फर्म सीटें मिलने की संभावना है.

दोस्ती या कुछ और; सिंधिया पर हमला बोलने से क्यों कतरा रहे सचिन पायलट?

प्रयागराज के लिए हबीबगंज से कामायनी एक्सप्रेस है,जिसमें लंबी वेटिंग है, लेकिन त्यौहारी स्पेशल ट्रेन 02145 है, जो सप्ताह में बुधवार, शुक्रवार, रविवार को चलती है. इस ट्रेन की सभी श्रेणियों में टिकट उपलब्ध है.

नोटः त्यौहार स्पेशल ट्रेनों में वेटिंग की स्थिति मंगलवार देखी गई है, जिसमें बदलाव होते रहता है.

WATCH LIVE TV

Trending news