दो विज्ञापन कंपनियों पर आयकर विभाग का छापा, आय से अधिक संपत्ति को लेकर रेड
Advertisement

दो विज्ञापन कंपनियों पर आयकर विभाग का छापा, आय से अधिक संपत्ति को लेकर रेड

व्यापक इंटरप्राइजेज के दफ्तर और मालिक के घर छापे की कार्रवाई जारी है.आयकर विभाग की इस कार्रवाई में कई खुलासे होने संभावना जताई जा रही है

दो विज्ञापन कंपनियों पर आयकर विभाग का छापा, आय से अधिक संपत्ति को लेकर रेड

भोपाल: शहर में इनकम टैक्स की टीम ने दो विज्ञापन एजेंसियों के कई ठिकानों पर छापे मारे. पहले भोपाल के टीटी नगर थाना क्षेत्र मालवीय नगर में व्यापक इंटरप्राइजेज पर आय से अधिक संपत्ति के मामले में रेड की तो वहीं आईटी ने कंपनी के मालिक मुकेश श्रीवास्तव के रायपुर समेत अन्य ठिकानों पर भी कार्रवाई की है. इसका पॉलिटिक्ल कनेक्शन भी बताया जा रहा है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने चार दिन पहले सवाल उठाया था कि कांग्रेस सरकार ने 20 मार्च को किसे माध्यम के जरिए 4 करोड़ का विज्ञापन दिया गया था.

रेस्क्यू ऑपरेशनः 60 फुट खुदाई पूरी, कुछ ही घंटों में पहुंच जाएंगे प्रहलाद तक

विजन फोर्स पर भी छापा
एडवरटाइजमेंट कंपनी विजन फोर्स के दफ्तर पर भी छापा पड़ा है. इसका दफ्तर एमपी नगर में स्थित है. आयकर विभाग के एक दर्जन से अधिक कर्मचारी अधिकारी दफ्तर में मौजूद है.  इससे पहले व्यापक इंटरप्राइजेज के दफ्तर और मालिक के घर छापे की कार्रवाई जारी है. आयकर विभाग की इस कार्रवाई में कई खुलासे होने संभावना जताई जा रही है.

पिज्जा खाकर सड़क पर फेंका था डिब्बा, डस्टबिन में फेंकने के लिए तय करना पड़ा 80 किमी का सफर

छत्तीसगढ़ में भी छापा
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में काम कर रही दो विज्ञापन कंपनियों ASA और व्यापक एडवाटाइजर के ठिकानों पर आयकर विभाग ने दबिश डाली है. यह कार्रवाई सुबह 8 बजे से शुरू हो गई थी. बताया जा रहा है, आय से अधिक संपत्ति और कर चोरी की आशंका में दोनों कंपनियों का कामकाज आयकर विभाग के राडार पर था. आयकर विभाग के 35-40 अधिकारियों की टीम ने सुबह रायपुर में एएसए के टाटीबंध और गुरुनानक चौक स्थित ठिकानों में छापे मारी की. उसी दौरान एक टीम व्यापक इंटर प्राइजेज के मैग्नेटो मॉल स्थित दफ्तर भी पहुंची.

WATCH LIVE TV

Trending news