इंदौरः IPL सट्टा गैंग की महिला सदस्य गिरफ्तार, सैटेलाइट सिग्नल चुराकर की जाती थी सट्टेबाजी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh408319

इंदौरः IPL सट्टा गैंग की महिला सदस्य गिरफ्तार, सैटेलाइट सिग्नल चुराकर की जाती थी सट्टेबाजी

आईपीएल में स्टार टीवी के सिग्नल चुराकर सट्टेबाजी करने वाले गिरोह की महिला सदस्य को साइबर सेल ने शुक्रवार रात अहमदाबाद एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया है. 

IPL सट्टेबाजी में फरार महिला सदस्य गिरफ्तार

नई दिल्ली/इंदौरः आईपीएल में स्टार टीवी के सिग्नल चुराकर सट्टेबाजी करने वाले गिरोह की महिला सदस्य को साइबर सेल ने शुक्रवार रात अहमदाबाद एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद जरूरी कार्यवाई कर महिला सदस्य को इंदौर लाया गया. बता दें अपने पति के साथ इस सट्टे में शामिल महिला पिछले तीन माह से दुबई में फरारी काट रही थी. पूनम का पति हरेश चौधरी अमित मजीठिया का खास है और हरेश ही पैसों का हिसाब रखता था. पूनम के साथ-साथ अमित मजीठिया की पत्नी रिया भी सट्टेबाजी में सक्रिय थी. दरअसल, स्टार टीवी ने आईपीएल के सिग्नल चोरी होने की रिपोर्ट साइबर सेल में दर्ज कराई थी. जिसके बाद साइबर सेल ने 25 मई को विदिशा से अंकित को धर दबोचा. अंकित ने पूछताछ के दौरान डोमेन चलाने के लिए भुगतान की बात कुबूल की थी.

  1. IPL सट्टा गैंग की महिला सदस्य गिरफ्तार
  2. सट्टेबाजी का सरगना है अमित मजीठिया
  3. अमित की पत्नी रिया भी सट्टेबाजी में शामिल

वर्क परमिट पर जाते थे दुबई
बता दें इस गैंग में अमित के साथ उसकी पत्नी रिया के साथ-साथ हरेश, पूनम, हितेश खुशलानी और एजेंट अंकित जैन सहित और भी लोग शामिल हैं. प्राथमिक जांच-पड़ताल में पुलिस को इन सभी के तार एक-दूसरे से जुड़े होने के सबूत मिले थे. हरेश और उसकी पत्नी की तलाश में पुलिस पहले भी इनके घर पर छापेमारी कर चुकी है, लेकिन दोनों वर्क परमिट पर दुबई में थे. बता दें वर्क परमिट पर दुबई जाने वाले लोगों को हर तीन महीने में जगह छोड़नी पड़ती है. जिसके बाद इन्हें दोबारा परमिट रिन्यू कराना पड़ता है. इसी के प्रक्रिया के तहत पूनम दुबई से अहमदाबाद आई थी. 

पूनम के अकाउंट से किया गया था भुगतान
बता दें बेवसाइट चलाने के लिए जो भुगतान किया गया था वह पूनम के खाते से ही किया गया था. पूनम के दो करंट अकाउंट हैं और इन्हीं में से एक अकाउंट से डोमेन के लिए 8 हजार दिरहम का भुगतान किया गया था. पूनम और हरेश दोनों ही इन अकाउंट्स का उपयोग करते थे. बता दें सट्टेबाजी में मिलने वाले करोड़ों का हिसाब पूनम और अमित की पत्नी रिया रखती हैं. ये दोनों सट्टेबाजी के एजेंट्स को हेंडल करती हैं और उनसे पैसों को खातों में ट्रांसफर कराती हैं. 

Trending news