कोरोना संकट के बीच स्वास्थ्य अधिकारी ने दिया इस्तीफा, लिखा-कलेक्टर की धमकी अब और सहन नहीं होती
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh895804

कोरोना संकट के बीच स्वास्थ्य अधिकारी ने दिया इस्तीफा, लिखा-कलेक्टर की धमकी अब और सहन नहीं होती

जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. पूर्णिमा गाडरिया ने का कहना है कि जिलाधीश महोदय की धमकी और बदतमीजी भरे व्यवहार से आहत होकर उन्होंने नौकरी से इस्तीफा दिया है. 

फाइल फोटो

इंदौर: मध्य प्रदेश में कोरोना के बीच कलेक्टर ने स्वास्थ्य विभाग की महिला अधिकारी को नौकरी छोड़ने की सलाह दे डाली. महिला अधिकारी ने अपना सेवा से त्याग पत्र दिया, जो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. 

जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. पूर्णिमा गाडरिया ने का कहना है कि जिलाधीश महोदय की धमकी और बदतमीजी भरे व्यवहार से आहत होकर उन्होंने नौकरी से इस्तीफा दिया है. डॉ. गाडरिया ने स्वास्थ्य आयुक्त संचालनालय को पत्र लिखा और बताया कि वह जिला स्वास्थ्य अधिकारी के पद से 5 मई को त्याग पत्र दे रही हैं. इस्तीफा देने के बाद डॉ. गाडरिया ने कहा कि कलेक्टर साहब मानते हैं कि हम कुछ काम नहीं करते हैं.

डॉ. गाडरिया का कहना है कि कलेक्टर अपना नाकामी का ठीकरा हम पर फोड़ते हैं. कुछ भी होने पर वह उन्हें इस्तीफा देने को कहते हैं साथ ही सस्पेंड करने की धमकी भी देते हैं. इसलिए उन्होंने परेशान होकर इस्तीफा देने का फैसला लिया. 

ये भी पढ़ें-कोरोना संक्रमितों की ऑक्सीजन की कमी से हो रही मौत, छत्तीसगढ़ में भरा टैंकर पलटा

वहीं, मानपुर के मेडिकल ऑफिसर ने भी अपना त्याग पत्र दिया है. अपने इस्तीफे में उन्होंने लिखा है कि वह एसडीएम के व्यवहार से व्यथित हैं और आगे काम नहीं कर पाएंगे. उन्होंने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मानपुर के मेडिकल ऑफिसर डॉ. आरएस तोमर ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को पत्र लिखा और कहा कि  एसडीएम अभिलाष मिश्रा ने उनके साथ अभद्रता, अशिष्टता एवं अमर्यादित व्यवहार किया है. जिससे व्यथित होकर वह इस्तीफा दे रहे हैं. 

Watch LIVE TV-

Trending news