MP के इस जिले में दी गई चेतावनी, 'जब वैक्सीन लगवाओगे तभी दुकान खोल पाओगे'
Advertisement

MP के इस जिले में दी गई चेतावनी, 'जब वैक्सीन लगवाओगे तभी दुकान खोल पाओगे'

अगर सब्जी व फल विक्रेताओं ने कोरोना का टीकाकरण नहीं करवाया तो कल से वह सब्जी नहीं बेच पाएंगे. उनके लिए वैक्सीनेशन करवाना आवश्यक हो गया है. 

फाइल फोटो

आगर मालवा: मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले में कोरोना के खिलाफ जंग को जीतने के लिए कई तरीके अपनाए जा रहे हैं. जिला प्रशासन लोगों को टीकाकरण के लिए जागरूक करने के लिए अलग-अलग पहल कर रहा है. आज नगर पालिका द्वारा टीकाकरण के लिए सब्जी मंडी व फ्रूट मंडी वालो को चेतावनी देते हुए मुनादी तक करा डाली.

अगर सब्जी व फल विक्रेताओं ने कोरोना का टीकाकरण नहीं करवाया तो कल से वह सब्जी नहीं बेच पाएंगे. उनके लिए वैक्सीनेशन करवाना आवश्यक हो गया है. उनके मोबाइल में वैक्सीनेशन का मैसेज होने पर ही उन्हें सब्जी विक्रय की अनुमति दी जाएगी.

ये भी पढ़ें-भोपाल में शिक्षकों और परिजनों को टीकाकरण के लिए लगेगा स्पेशल शिविर, यहां जाने डिटेल्स

गौरतलब है कि सब्जी विक्रेताओं के टीकाकरण के लिए अलग से कैंप लगाए गए हैं. नगर पालिका ने उन्हें चेतावनी दी है, अगर उन्होंने वहां जाकर टीका नहीं लगवाया तो कल से वे अपनी सब्जी का विक्रय नहीं कर पाएंगे. उनके मोबाइल पर वैक्सीनेशन का मैसेज होना जरूरी है. यदि मैसेज नहीं होगा तो उन्हें दुकान नहीं लगाने दी जाएगी.

आपको बता दें कि भोपाल में भी जिला प्रशासन ने कोरोना टीकाकरण में शिक्षकों और उनके परिजनों को प्राथमिकता देने का फैसला किया है. यही वजह है कि प्रशासन ने शिक्षकों और उनके परिजनों के लिए विशेष टीकाकरण शिविर लगाने का फैसला किया है.गौरतलब है कि इस सुविधा का लाभ ना सिर्फ शासकीय बल्कि गैर शासकीय शिक्षकों के साथ ही उनके परिजनों को भी मिल सकेगा.  

Watch LIVE TV-

Trending news